लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर शास्त्री मार्किट के प्रधान परमिंदर सिंह काला ने विधायक राजिंदर बेरी के साथ बांटे लड्डू

जालंधर(विशाल कोहली)
भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री की 116वीं जयंती के मौके पर शास्त्री मार्केट के दुकानदारों ने लड्डू बांटे। शास्त्री मार्केट के प्रधान परमिंदर सिंह काला ने बताया कि सैंट्रल हलके के विधायक राजिंदर बेरी के साथ दुकानदारों ने लड्डू बाँटें।
इस अवसर पर प्रधान परमिंदर सिंह काला ने कहा कि सादगी भरी जीवन जीने वाले शास्त्री जी एक कुशल नेतृत्व वाले गांधीवादी नेता थे। शास्त्री जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद 1965 में भारत पाकिस्तान का युद्ध हुआ जिसमें शास्त्री जी ने विषम परिस्थितियों में देश को संभाले रखा। सेना के जवानों और किसानों महत्व बताने के लिए उन्होंने ‘जय जवान जय किसान’ का नारा भी दिया।
श्री काला ने कहा कि इस बात में कोई शक नहीं है कि इनके जैसे सादगी वाला अभी तक देश में कोई भी दूसरा प्रधानमंत्री नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि लाल बहादुर शास्त्री अद्वितीय प्रतिभा के धनी थे। वह गांधी जी के विचारों और जीवनशैली से बेहद प्रेरित थे। ईमानदार छवि के साथ सादगी पूर्ण जीवन जीने वाले लाल बहादुर शास्त्री जी के विचार आज भी देश को और देश की जनता को प्रेरणा देते हैं और सही राह पर चलने की सीख देते हैं।
इस मौके पर कांग्रेस के जिला प्रधान देव सिंह देव, डा. जसलीन सेठी, विक्की चावला, अनूप पाठक आदि मौजूद थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.