लोग केंद्र में फिर नरेंद्र मोदी की सरकार देखना चाहते हैं : डॉ.अटवाल

जालंधर(विशाल कोहली)
जालंधर लोक सभा हलके से शिरोमणि अकाली दल और भाजपा गठजोड के सांझे उमीदवार डा: चरनजीत सिंह अटवाल ने आज नकोदर विधान सभा हलके गाँवों मालड़ी, कांगना, गाधरा में अकाली विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला का नेतृत्व में आयोजित चुनावी जलसों को संबोधन करते कहा कि पंजाब के लोग केंद्र में फिर एक बार श्री नरिन्दर मोदी का नेतृत्व वाली सरकार देखना चाहते हैं क्योंकि जो वायदे पंजाब के लोगों के साथ कैप्टन अमरिन्दर सिंह की कांग्रेस सरकार ने किये थे, उन को पूरा करने में कांग्रेस सरकार बुरी तरह फेल सिद्ध हुई है। उन्होंने कहा कि पिछली शिरोमणि अकाली दल भाजपा गठजोड की सरकार दौरान दीं जा रही सुविधाओं और लोग भलाई स्कीमों तक बंद कर दीं हैं, जिस का जवाब दुखी लोग इस चुनाव में कांग्रेस को हरा कर ज़रूर देंगे। उन्होंने कहा कि नरिन्दर मोदी सरकार ने 84 के दंगों के मुख्य दोषियों को जेल भेज कर दंगा पीडितों को इन्साफ दिया है। डा: अटवाल ने कहा कि कैप्टन सरकार के लोगों के साथ किये सभी वायदे झूठे साबित हुए। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने गुटका साहब हाथ में पकड़कर नशा ख़त्म करने, किसानों के कर्ज़े माफ़ करने के जो वायदे किये थे अभी तक पूरे नहीं हुए। डा: अटवाल ने कहा कि देश अंदर एनडीए की सरकार बनेगी तो ही देश निवासियों का भला हो सकता है। श्री मोदी का नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने इस तरह के महान काम किये हैं जो आज तक किसी भी सरकार ने नहीं किये यही कारण है कि देश कह रहा है कि इस बार फिर मोदी सरकार। इस अभियान को जारी रखने के लिए गुरूयों का दिया ज्ञान और हमारी आस्था जागनी बहुत ज़रूरी है। डा: अटवाल ने कहा कि मैं एक साधारण व्यक्ति हूँ किसी की अपेक्षा अलग नहीं हूँ और नाम ही मैं सोने के चम्मच के साथ खाना खाने वाला व्यक्ति हूँ। उन्होंने कहा कांग्रेस हमेशा देश के लोगों को पागल बनाने में लगी रही है। वहां मोदी सरकार लोगों की हालत वेहतर बनाने पर किसानों की ज़िंदगी बेहतर बनाने में लगी है। उन्होंने कहा लोगों को सुविधाओं के लिए इधर उधर भटकना नहीं पड़ेगा। उन कहा देश सुरक्षित रहे देश निवासियों का सम्मान हो, किसानों के हक की बात हो इस लिए केंद्र में मज़बूत मोदी सरकार ज़रूरी है। डा: अटवाल ने कहा कि 19 मई को मतदान है, देश मज़बूत बनाने के लिए, देश को जोड़ने के लिए, पंजाब के हितों के लिए तकड़ी का बटन दबा कर अपने वोट का सही इस्तेमाल करें ।
इस मौके अकाली विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला ने कहा कि लोग हकों की चौकीदारी के लिए इस बार केंद्र में मोदी सरकार बनानी ज़रूरी है। पिछली विधान सभा मतदान मौके कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार लोगों के साथ झूठे वायदे करके धोखो के साथ बनी थी। उन लोगों से अपील की कि वह इस बार पड़े हुए -लिखे, इमानदार और लोगों की दुख -तकलीफ़ों को समझने वाले उम्मीदवार डा: चरनजीत सिंह अटवाल को अपना कीमती वोट देने जिससे इलाको का सर्वपक्षीय विकास हो सके।
मालड़ी, कांगना, गाधरा गाँवों में डा: अटवाल को मिली ‘ज़ोरदार हिमायत ’
जालंधर लोक सभा हलके से शिरोमणि अकाली दल और भाजपा गठजोड के सांझे उम्मीदवार डा: चरनजीत सिंह अटवाल को नकोदर हलके गाँवों मालड़ी, कांगना, गाधरा में लोगों की तरफ से ज़ोरदार हिमायत देने का ऐलान करते बड़ी लींड के साथ जीत दर्ज करवाने का भरोसा दिया गया। गाँव मालड़ी में मनोहर लाल, कश्मीर कौर, हरदेव लाल,दविन्दर सिंह मैनी, पूर्व सरपंच नाथी राम, गाँव कांगना में सरपंच राज कुमार, आशोक कुमार प्रधान, प्रेम सिंह कोहाड़ आदि मौजूद थे।