विधायक बावा हैनरी ने गुज्ज़ा पीर रोड के दुकानदार एवं निवासियों को दिलाई राहत

जालंधर(विशाल कोहली)
जहां पर पूरा शहर कर्फ्यू खुलने के बाद राहत की सांस ले रहा है वहीं वार्ड नंबर 62 के अंतर्गत आती गुज्ज़ा पीर रोड के दुकानदार एवं निवासी कर्फ्यू खुलने के बाद भी कर्फ्यू जैसा माहौल में जी रहे है। यही समस्या को ले कर गुज्जा पीर रोड के दुकानदार एवं निवासियों ने अपने इलाके के पार्षद दीपक शारदा से संपर्क किया तो पार्षद दीपक शारदा ने दुकानदार एवं निवासियों को लेकर लोकप्रिय अपने नॉर्थ क्षेत्र के विधायक बावा हैनरी से संपर्क करते हुए इस क्षेत्र के दुकानदारों एवं निवासियों को भी कर्फ्यू खुलने के बाद लोक डाउन में पूरे शहर की तरह राहत दी जाए।
दुकानदार एवं निवासियों की समस्याओं को सुनते हुए विधायक बावा हैनरी ने तुरंत जिला प्रशासन से संपर्क कर गुज्ज़ा पीर रोड को खोलने की इजाजत दिलवाई एवं लोगों से अपील की कि आप सब जिला प्रशासन द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन कर एवं लोक डाउन रहकर नियमों की पालन करते हुए अपने क्षेत्र की दुकानें खोलें।
गुज्ज़ा रोड की सभी दुकानदार एवं इलाका निवासियों ने विधायक बाबा हैनरी का धन्यवाद करते हुए विश्वास दिलाया कि हम प्रशाशन द्वारा दिए गए निदेशों की पालना करते हुए लोग डाउन में रहकर सोशल डिस्टेंस में रह कर हम अपनी दुकान खोलेंगे एवं अपने घरों से बाहर आएंगे ताकि हमारे क्षेत्र में किसी भी तरह की कोई परेशानी न आए। पार्षद दीपक शारदा ने विधायक बावा हैनरी एवं जिला प्रशासन का धन्यवाद करते हुए कहा कि हमारा वार्ड प्रशाशन द्वारा दिए गए निर्देशों की पालना करने वाला है और हमारे वार्ड में भी किसी भी तरह की कोई नागरिक प्रशासन के आदेशों की उल्लंघना करने वाला नहीं है। हम सभी प्रशासन के आदेशों की पालना करते हुए अपने परिवार जीवन की रक्षा के लिए लॉक डाउन में सोशल डिस्टेंस की पालना करेंगे।