शाईनिंग स्टार सीनियर सेकेंडरी स्कूल शास्त्री नगर में मनाया गया वार्षिक समारोह

जालंधर(योगेश कत्याल)
शाईनिंग स्टार सीनियर सेकेंडरी स्कूल शास्त्री नगर में वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पुलिस कमिश्नरेट जालंधर के डीसीपी स.गुरमीत सिंह ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की जबकि शिव सेखडी ने ज्योति प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। विद्यार्थियों ने शब्द गायन के साथ सभी मेहमानों का स्वागत किया।

इस अवसर पर डीसीपी स.गुरमीत सिंह ने विद्यार्थियों का आह्वान किया वे पढ़ाई के साथ खेलकूद व सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी भाग लें। विद्यार्थी लक्ष्य निर्धारित करें और इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करें। इससे वे आने वाले समय में देश व प्रदेश का नाम रोशन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि खेल व पढ़ाई के साथ जीवन में अनुशासन बहुत जरूरी है।


इस वार्षिक समारोह में स्कूल के प्रधानाचार्य श्रीमती वीणा धवन ने स्कूल की उपलब्धियों के बारे में वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। स्कूल के नन्हे-मुन्ने विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। छात्र छात्राओं ने भंगड़ा, गिद्दा व देश भक्ति के गीत प्रस्तुत कर अपने भीतर छिपी प्रतिभा को उजागर करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी। बच्चों के अभिभावक रंगारंग कार्यक्रम देख के मंत्र मुग्ध हो गए। मेधावी छात्र छात्राओं को पुरस्कार दिए गए। वार्षिक उत्सव का आयोजन विभिन्नता में एकता को प्रदर्शित बच्चों में परस्पर सहयोग व सद्भावना का संदेश देना था। डीसीपी स.गुरमीत सिंह ने बच्चों को पुरस्कार वितरित किए। स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर सुभाष धवन व जी.एस. सोनी ने उपस्थित सभी लोगों का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर योगेश मल्होत्रा, सुदेश गुलाटी, काली थापर, योगराज शर्मा, अंजू बाला, संजीव महेंद्रू, डॉ जीपी चोपड़ा, चरणजीत शर्मा, दविंदर अरोड़ा, लकी मल्होत्रा सहित अन्य गणमान्य काफी संख्या में उपस्थित रहे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.