शिअद प्रदेश उपाध्क्षय स. भाटिया ने हल्का खडूर साहिब में बीबी जागीर कौर के लिए मांगे वोट, कांग्रेस पर साधा निशाना

पंजाब में विकास का चेहरा है अकाली- भाजपा गठबंधन : स. भाटिया
तरनतारन(हलचल नेटवर्क)
जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे उम्मीदवारों के समर्थक जनसपर्क करते हुए लोगों से अपने उमीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।
इसी कड़ी के अंतर्गत शिरोमणि अकाली दल के प्रदेश उपाध्क्षय स. कमलजीत सिंह भाटिया ने अपनी टीम के साथ गोइंदवाल साहब, नोरंगाबाद, खेमकरण व तरनतारन जनसंपर्क अभियान चला कर अकाली- भाजपा की संयुक्त लोक सभा उम्मीदवार पूर्व विधायक बीबी जागीर कौर के पक्ष में मतदान करने की अपील की। स. भाटिया ने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन की प्रदेश सरकार ने अपने कार्यकाल में हर वर्ग के लोगों के लिए बेहतर काम किया है। गठबंधन सरकार ने स्वास्थ्य, पेयजल, शिक्षा, सड़क सहित सभी मूलभूत सुविधाओं को फोकस कर आम लोगों के हित में विकास कार्य किया था लेकिन पंजाब की मौजदा कांग्रेस सरकार ने आते ही गठबंधन सरकार द्वारा चलाई गयी सभी कल्याणारी योजनाओं को बंद कर दिया। स. भाटिया ने कहा कि अकाली- भाजपा गठबंधन पंजाब में विकास का चेहरा है। उन्होंने सभी से पंजाब की मजबूती और विकास के लिए बीबी जागीर कौर के पक्ष में वोट देने का आह्वान भी किया।
इस अवसर पर उनके साथ विरेंदर अरोड़ा, सलिल घई, बलविंदर सिंह बिंदर, जसबीर सिंह रमणीक सिंह रेहेवाल, अभिजिंदर सिंह, रतनजीत सिंह पूर्व सरपंच हल्का खेमकरण तथा और भी बहुत सारे साथी इस चुनाव प्रचार अभियान में भाटिया के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले तथा लोगों द्वारा उनको भारी समर्थन दिया गया।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.