श्री गुरु रविदास जी महाराज के संदेशों को जीवन में अपनाने करने की जरूरत : सोनू त्रेहन

श्री गुरु रविदास महाराज जी के 642वें प्रकाश पर्व पर देशवासियों को बधाई देते हुए हलचल पंजाब समाचार पत्र के डायरेक्टर सोनू त्रेहन

जालंधर(विशाल कोहली)
श्री गुरु रविदास महाराज जी के 642वें प्रकाश पर्व को समर्पित आज भव्य शोभायात्रा निकाली गई। इसमें हजारों श्रद्धालुओं ने श्री गुरु रविदास महाराज की सुंदर सजी पालकी के समक्ष माथा टेका और आशीर्वाद लिया। इस दौरान जगह-जगह पुष्प वर्षा करके शोभायात्रा और संगत का स्वागत किया गया। शोभायात्रा में श्रद्धालुओं का उत्साह देखते ही बनता था।
इस मौके पर हलचल पंजाब समाचार पत्र के डायरेक्टर सोनू त्रेहन तथा अन्य गण्यमान्य उपस्थित थे। एक स्वागती मंच के माध्यम से सोनू त्रेहन ने सभी देशवासियों को इस पावन अवसर की बधाई देते हुए कहा कि हमें अपने जीवन को सफल बनाने और हर कदम पर सफलता प्राप्त करने के लिए गुरु जी के बताए मार्ग पर चलना चाहिए। उन्होंने ऐसे समाज की कल्पना की थी, जहां धनी, गरीब, ऊंच नीच, सभी एक समान इज्जत के साथ रहें, सबको अन्न मिले, सब आनंद के साथ रहें और सारे भेदभाव मिट जायें।श्री गुरु रविदास जी ने सामाजिक समता और भक्ति का संदेश दिया, जो मानवता के लिए अत्यंत प्रेरणादायी है।
श्री त्रेहन ने कहा कि ने श्री गुरु रविदास जी महाराज लोगों की नजर में सामाजिक और आध्यात्मिक जरूरत पूरा करने वाले मसीहा थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.