श्वेत मलिक के नेतृत्व और मार्गदर्शन में भाजयुमों कार्यकर्ता जोश से भरपूर : गौतम अरोड़ा

अमृतसर (सोनू शर्मा)
लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा की एक विशेष बैठक भाजयुमो जिला अध्यक्ष गौतम अरोड़ा की अध्यक्षता में भाजपा कार्यालय खन्ना स्मारक में संपन्न हुई, जिसमे जिला मंडल व बैठ स्तर तक के भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
इस बैठक में जिला अध्यक्ष गौतम ने कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव संबंधी विचार-विमर्श कर उन्हें चुनाव के लिए लामबद्ध होने का आह्वान किया तथा उनकी ड्यूटियां लगाईं। गौतम ने बताया कि भाजयुमो द्वारा अपने संगठनात्मक ढांचे का विस्तार कर लिया गया है और बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं की डियूटियाँ लगा दी गई हैं। गौतम ने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक के नेतृत्व और मार्गदर्शन में भाजयुमों कार्यकर्ता जोश से भरपूर हैं और चुनाव मैदान में डट चुके हैं। गौतम ने कहा कि श्री मलिक के मार्गदर्शन में भाजयुमों कार्यकर्त्ता भाजपा उम्मीदवार को अमृतसर लोकसभा सीट से विजय दिलाने में एहम योगदान डालेंगे।
गौतम ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भारत के युवाओं की पहली पसंद बन चुके हैं, क्यूंकि आज तक कांग्रेस के किसी भी प्रधानमंत्री ने युवाओं की सुध नहीं ली और न ही उनके भविष्य के बारे में चिंता की है। उन्होंने कहाकि कांग्रेस ने युवाओं को सुनहरे ख़्वाब दिखा कर हमेशा अपने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं के भविष्य को ध्यान में रख कर स्किल इण्डिया के तहत कई योजनाएं शुरू की हैं, जिसका युवा फायदा उठा रहे हैं।
गौतम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मोदी जी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होकर कार्य करेंगे और अमृतसर लोकसभा हल्के से भाजपा द्वारा उतारे जाने वाले उम्मीदवार के हक में चुनाव के लिए डट कर प्रचार करेंगे व उसकी जीत सुनिश्चित करने के लिए आने वाली 19 मई तक पूरी मेहनत व लगन से काम करेंगे। गौतम ने कहा कि भाजयुमो कार्यकर्त्ता अपने-अपने इलाके में हर वोटर से संम्पर्क स्थापित कर रहे हैं और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा युवाओं व देश की जनता के लिए शुरू की गई योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दे रहे हैं। गौतम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में युवा मोर्चा एक एहम रोल अदा करेगा।
इस अवसर पर जनरल सैक्टरी अंकुश मेहरा, भाग्य सहगल, गौरव भाटिया, जसपिंदर चौहान, टीनू राजपूत, विशाल आर्य, सोनू अरोड़ा, रिषभ पदम्, ऋषि चोपड़ा, आदित्या मेहरा, सतविंदर, अमन, कुणाल शर्मा, चिंटू मेहरा, विक्रांत शौरी, साहिल दत्ता, राघव खन्ना, मोनू अरोड़ा, रमन शर्मा, पार्थ, अनूप अग्रवाल, मणिकरण ढल्ला, रोहित बेरी, मोहित अग्रवाल, सुमित कपूर, अभिषेक सरीन, अर्जुन गंभीर, लक्की ढिल्लों, गुरप्रताप सिंह आदि उपस्थित थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.