श्वेत मलिक ने पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर गैर भाजपा शासित राज्यों को ठहराया जिम्मेदार कहा: पंजाब के लिए बोझ बन गयी है कांग्रेस सरकार

जालंधर(विशाल कोहली)
भाजपा पंजाब के अध्‍यक्ष श्वेत मलिक ने पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों का ठीकरा कांग्रेस शासित राज्यों पर फोड़ते हुए कहा कि महंगाई का शोर मचाने वाली कांग्रेस और लेफ्ट की राज्य सरकारें पेट्रोल और डीजल पर टैक्स से कमाई कर रही हैं। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि ये सरकारें पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने को राजी नहीं हैं। उन्हाेंने कहा कि यदि देश के सभी राज्यों की सरकारें पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने को होनी अपनी सहमत दें तो इनकी कीमत काफी कम हो जाएंगी।
श्री मलिक ने आज यहाँ पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि शाहकोट उप चुनाव में अकाली-भाजपा गठबंधन प्रत्याशी नायब सिंह कोहाड़ कांग्रेस प्रत्याशी को भारी मतों से हराकर शानदार की जीत प्राप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि अजीत सिंह कोहाड़ ने क्षेत्र का समुचित विकास करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है।
श्री मालिक ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब के लोगों को चुनावों दौरान लोक-लुभावन सपने दिखा कर सत्ता में आई कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की अध्यक्षता वाली कांग्रेस सरकार आज हर फ्रंट पर फेल हो चुकी है। सरकार की इस नाकामी से पता चलता है सरकार के पास कोई विज़न नहीं है। श्री मलिक ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से पूछा कि मुख्यमंत्री बताएं कि सरकार ने अब तक के कार्यकाल में राज्य की जनता के लिए क्या किया है? श्री मलिक ने आरोप लगाया कि पंजाब में कांग्रेस सरकार बोझ बन गयी है। लोगों की कठिनाइयों को दूर करने के लिये सरकार को अब निश्चित रूप से गहरी नींद से जागना चाहिए और सक्रिय होकर अपनी जिम्मेदारियों एवं जवाबदेहियों का निर्वहन करना चाहिए।
श्री मलिक ने सहकारिता बैंकों की ओर से किसानों को दिए जाने वाले कर्ज सबंधी फैसले पर असहमति जताई। उन्‍होंने कहा कि बैंकों ने अब यह फैसला लिया है कि किसानों को प्रति एकड़ 10 हजार रुपये से अधिक कर्ज नहीं दिया जाएगा जबकि किसान को पहले से ही प्रति एकड़ 14 हजार रुपये कर्ज मिलता रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से इस मामले पर पुनः विचार करने को कहा है ताकि किसानों का आर्थिक नुक्सान न हो।
इस अवसर पर भजपा पंजाब के उप प्रधान राकेश राठौर, भाजयुमो पंजाब के प्रधान सन्नी शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता रमन पब्बी सहित भाजपा के कार्यकर्त्ता काफी संख्या में हाजिर थे।

5,345 thoughts on “श्वेत मलिक ने पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर गैर भाजपा शासित राज्यों को ठहराया जिम्मेदार कहा: पंजाब के लिए बोझ बन गयी है कांग्रेस सरकार