सदस्यता अभियान में तेजी लाने के लिए भाजपा शहरी मंडल ने की बैठक

बैठक में शामिल श्रीमती अनिता सोम प्रकाश, राकेश दुगगल, परमजीत सिंह पम्मा चाचोकी व मेयर अरुण खोसला के साथ अन्य भाजपा पदाधिकारी।

फगवाड़ा (दिनेश शर्मा)
केंद्रीय कमान भाजपा द्वारा देश व्यापी चलाए जा रहे सदस्यता अभियान को तेजी से चलाने व इस सबंधी सदस्यों को प्रेरित करने के लिए फगवाड़ा भाजपा मंडल की एक विशेष बैठक केंद्रीय मंत्री श्री सोम प्रकाश के निवास स्थान पर मंडलाध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा चाचोकी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें भाजपा सदस्यता अभियान के जिला सह सयोंजक राकेश दुगगल, श्रीमति अनिता सोम प्रकाश, फगवाड़ा के मेयर अरुण खोसला विशेष रुप में उपस्थित हुए।
इस अवसर पर श्रीमती अनिता सोम प्रकाश ने कहा कि पार्टी कार्यकर्त्ता मोदी सरकार की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने में कोई भी कोर-कसर न छोड़ें। उन्होंने कहा कि लोग आज भाजपा के साथ जुडऩे को तत्पर है, अवश्यकता है तो सिर्फ उनको गाईड करने की। उन्होंने सभी मंडलपदाधिकारियों,पार्षदो से लोगो से निरंतर विचार चर्चा करते रहने का भी आह्वान किया।
इस मोके भाजपा सदस्यता अभियान के जिला सह सयोंजक राकेश दुगगल ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को केंद्र में मोदी सरकार टू के गठन के लिए की गई मेहनत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने श्री मोदी के कुशल नेतृत्व व श्री अमित शाह के कुशल संगठन प्रबंधन का लोहा मानते हुए भारी जनादेश दिया है। श्री दुग्गल ने कहा कि इसके बाद भी भाजपा ने कई नई मंजिले तय करनी है तथा कई कीर्तिमान स्थापित करने है। उन्होंने सभी सदस्यों से आह्वान किया कि वे सदस्यता को लेकर गंभीरता से प्रयास करे,अधिक से अधिक सदस्यों को भाजपा के साथ जोड़े। दुगगल ने कहा कि फगवाड़ा भाजपा को कड़ी मेहनत की अवश्यकता है क्योंकि फगवाड़ा में विधान सभा के लिए उप चुनाव होने वाले है तथा उसके तुंरत बाद निगम चुनावों का भी बिगुल बजने वाला है। फगवाड़ा मेयर अरुण खोसला, मंडलाध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा चाचोकी ने विश्वास दिलाया कि सदस्यता अभियान को गंभीरता से चलाया जाएगा तथा मंडलाधिकारियों को बूथ स्तर पर इसके लिए काम करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री श्री सोम प्रकाश के दिशा निर्देशन में फगवाड़ा विधान सभा उप चुनावों में अकाली दल भाजपा गठबंधन का ही कब्जा होगा। इस मौके बलविंदर ठाकुर, परमिदंर सिंह, प्रिंसीपल कैलाश भारद्वाज, पार्षद जसविंदर कौर, रजनी, नरेश कोटरानी, भाजयुमो जिला महासचिव साहबी टौहरी के अलावा वीरा राम वलजौत, नितिन चढ्ढा, सैफी चढ्ढा, सुनील मदान, काशिफ रहमान, राजेश शर्मा रुक्की, हरदीप सिंह, यशपाल सिंह, अमित सचदेवा, प्रमोद मिश्रा, चंद्रेश कौल, बल्लू वालिया आदि समेत भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.