समाज सेवी संस्था एक नूर वेलफेयर सोसायटी ने नेहरू गार्डन स्कूल को वाटर कूलर भेंट किया

जालंधर(विशाल कोहली)
समाज सेवी संस्था एक नूर वेलफेयर सोसायटी की ओर से अपने सेवा कार्य को आगे बढ़ाते हुए आज जालंधर के नेहरू गार्डन सीनियर सेकेंडरी गर्ल्स स्कूल को एक इलेक्ट्रॉनिक वाटर कूलर भेंट किया। इस सबंधी संस्था के अध्यक्ष प्रदीप खुल्लर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि एक नूर वेलफेयर सोसायटी के हर सदस्य का धर्म सिर्फ व सिर्फ मातृभूमि एवं देश के जरूरत मंद परिवारों की सेवा करना है। श्री खुल्लर ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल गुरजिंदर जीत कौर ने बताया था कि स्कूल में लगभग 2600 के करीब विद्यार्थी हैं और इस बढ़ती गर्मी में बच्चो के लिए स्कूल में ठंडे पानी की कमी है।

इसलिए स्कूल के बच्चो के लिए एक वाटर कूलर की जरूरत है तो संस्था के उपचेयरमैन एवं महानगर के प्रसिद्ध समाज सेवक व बेरी हॉस्पिटल जालंधर के डॉ. प्रवीण बेरी एवं डॉ सीमा बेरी को जब इस बात का निवेदन किया गया तो उन्होंने संस्था की इस बात को मानते हुए अपने पिता स्वर्गीय श्री सुभाष चंद्र बेरी जी की याद में एक वाटर कूलर नेहरू गार्डन स्कूल को एक नूर संस्था के निवेदन पर भेंट किया। प्रदीप खुल्लर एवं प्रवीण बेरी ने जानकारी देते यह भी बताया कि पिछले साल भी100 के करीब बच्चों को स्कूली समग्री एवं एक वाटर कूलर डॉ बाबा साहेब आंबेडकर जी के जन्मदिवस की खुशी में भेंट किया था। डाक्टर बेरी ने बताया कि संस्था एवम बेरी परिवार आगे भी स्कूल एवं बच्चों की सेवा में हाजिर है क्योकि नेहरू गार्डन स्कूल जालन्धर शहर की शान है। इस स्कूल के कई विद्यार्थी आज अलग अलग पहलू में देश सेवा कर रहे हैं । इस मौके पर प्रिंसिपल गुरिंदरजीत कौर ने कहा कि एक नूर वेलफेयर सोसायटी के सभी सदस्य हमारे स्कूल में काफी सेवा करते हैं और हमेशा हमारा नेहरू गार्डन स्कूल और मैनेजमेंट कमिटी एक नूर वेलफेयर सोसायटी की आभारी रहेगी।
इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल गुरजिंदर जीत कौर एवं स्कूल का सभी स्टाफ, संस्था के अध्यक्ष प्रदीप खुल्लर, वाइस चेयरमैन डॉक्टर प्रवीण बेरी, समाज सेवक लक्की रहेजा, अनिल शर्मा, संस्था के महामंत्री मोनिक नंदा, योगेश कुमार, संस्था के शुभचिंतक एवं जालंधर के उद्योगपति स.अमीर सिंह सग्गू, पारुल बेरी ने वाटर कूलर का शुभ आरम्भ किया।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.