सुप्रीत सिप्पी चोपड़ा और स्नेहा अरोड़ा द्वारा आयोजित प्रीमियम करवा चौथ सेलिब्रेशन इवेंट में सज-धज कर पहुंची सुहागिनें

जालंधर(विनोद मरवाहा)
देश भर के साथ-साथ जालंधर में भी जगह-जगह करवाचौथ सेलिब्रेशन की खूब धूम देखने को मिली। सुप्रीत सिप्पी चोपड़ा और स्नेहा अरोड़ा की ओर से करवाचौथ के खास पलों को यादगार बनाने के लिए सरोवर पोर्टिको में प्रीमियम करवा चौथ सेलिब्रेशन इवेंट करवाया गया। इवेंट में शिखा खन्ना (किरण ज्वेलर्स) मुख्य मेहमान रहीं।

इस आयोजन में सभी सुहागिनों ने सोलह श्रृंगार कर खुद को बेहद खूबसूरती से सजाया था। महिलाओं ने इस इवेंट में हिस्सा लेकर करवा चौथ के आयोजन में उमंग के रंग भरने में कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ी।
आयोजक सुप्रीत सिप्पी चोपड़ा और स्नेहा अरोड़ा ने बताया कि हम महिलाएं अक्सर अपने घर परिवार में इतनी खो जाती हैं कि, खुद को निहारना तक भूल जाती हैं। पति बच्चे उनके ऑफिस और उनके स्कूल के कामों में हम हमेशा उलझ कर रह जाते हैं। इसीलिए हमने सोचा कि क्यों न कुछ ऐसा किया जाए जिससे हम महिलाओं को भी अपना कुछ समय मिले। जिसमें वह खुलकर जीएं और जो चाहती हैं वो इस आयोजन में कर सकें। उन्होंने कहा कि करवाचौथ धर्म, आस्था और उत्साह का पर्व है जिसे मनाने का मजा सबके साथ ही है।


इस मोके महिलाओं ने तंबोला, फन गेम्स, सरप्राइज गेम्स, डांस जैसे कार्यक्रमों को खूब एंज्वॉय किया। वहीं कइयों ने लक्की गिफ्ट भी जीतें। राजन स्याल ने एंकरिंग कर महिलाओं को थिरकने पर मजबूर कर दिया। हर साल की तरह इस साल भी यह इवेंट उत्साह, मस्ती और प्यार के रंग से सराबोर रहा।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.