स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लेडीज क्लब ने अंध विद्यालय अमृतसर को कंप्यूटर, स्टील अलमारी, कपड़े व जरूरत की अन्य वस्तुएं भेंट की

अमृतसर/हलचल न्यूज़
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा मानवता के प्रति पहल करते हुए आज स्टेट बैंक आॅफ इंडिया के लेडीज क्लब की अध्य्क्ष अनीता खरा ( धर्मपत्नी, श्री दिनेश खरा, चेयरमैन एसबीआई के चेयरमैन) के मार्गदर्शन व नेतृत्व में मुंबई से विशेष तौर पर अमृतसर आ कर अन्ध विद्यालय में बच्चों को जरूरत की कुछ वस्तुएँ भेंट करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। क्लब द्वारा अंध विद्यालय को स्टील की चार अलमारियां, चार कंप्यूटर, कपड़े व जरूरत की अन्य वस्तुएं भेंट की गई।
इस अवसर पर पूनम भाटिया( धर्म पत्नी, अश्वनी भाटिया एमडी एसबीआई) सहित क्लब की सभी सीनियर मेंबर मौजूद थी। अंध विद्यालय पहुंचने पर उनका स्वागत सेक्रेटरी अरुण कपूर द्वारा किया गया और सब को अंध विद्यालय का दौरा करवा कर कार्यप्रणाली के बारे में अवगत कराया गया ।
इस अवसर पर स्वागत के लिए बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।
श्रीमती अनिता खरा ने बच्चों की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुऐ कहा कि ऐसे कार्यक्रम बच्चों में नया जीवन व स्फूर्ति भर देते हैं। उन्होंने कहा कि दिव्यांगजन समाज का अहम हिस्सा हैं और उनके सशक्तिकरण के लिए भारतीय स्टेट बैंक द्वारा सामूहिक तौर से समय समय पर विशेष प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिव्यांगों को समाज की मुख्य धारा में लाने और सम्मानित जीवन जीने में सहयोग करने की आवश्कता है। श्रीमती पूनम भाटिया ने कहा कि हर व्यक्ति को मानवता के प्रति अपनी जिम्मेवारी को समझना चाहिए और ऐसे कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए।
कार्यक्रम की सफलता में एसबीआई लोकल स्टाफ का भरपूर योगदान रहा। अंत में अंध विद्यालय के जॉइंट सेक्रेटेरी डॉ केके भल्ला ने आए सभी अतिथियों का आभार जताया। कार्यक्रम के अंत में राष्ट्रीय गान गाया गया।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.