हिन्दु-सिखों में नफरत का माहौल बना कर दंगे करवाने की कर रहा बड़ी साजिश : ईशान्त शर्मा

जालन्धर/हितेश चड्डा
शिव सेना हिन्द की एक विशेष बैठक पार्टी के मुख्य कार्यालय जालन्धर में आयोजित की गई ।
इस मौके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा ईशान्त शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए।
इस मौके ईशान्त शर्मा ने लखा सिधाना पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कट्टर हिंदुत्ववादी नेता श्री निशांत शर्मा जी के निर्देशानुसार शिव सेना हिन्द लगातार देश विरोधियों के खिलाफ आवाज बुलंद करती रही है। उन्होंने कहा कि निशांत शर्मा जी ने देश द्रोही लखा सिधाना के बयानों से बेहद नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि लखा पर अलग अलग संगीन धाराओं के तहत बठिंडा में 21 एफआईआर दर्ज है। जुर्म की दुनिया का कुखयात गैंगस्टर रहने वाले लखा पर हत्या, डकैती, फिरौती, तस्करी आदि के आपराधिक मामले दर्ज हैं। ऐसा आपराधिक किस्म का इंसान लखा सिधाना बेतुकी बयान बाजी करके पंजाब से बाहर अन्य राज्यों में रहने वाले व सरकारी नोकरी करने वाले लोगों के लिए गलत माहौल पैदा कर रहा है जो कि हम हरगिज बर्दाश्त नही करेंगे।
शर्मा ने कहा कि लखा सिधाना की तरफ से यह कहा जा रहा है कि 300 गैर-पंजाबी लोगों को अन्य प्रदेशों से लाकर पंजाब पुलिस में विभिन्न रैंकों पर भर्ती कर दिया जिससे पंजाबियों का नौकरी पाने का अवसर छिन गया है। शर्मा ने कहा लोगों पर जुर्म कर कर के लखा सिधाना का दिमाग पूरी तरह से ख़राब हो चुका है उन्होंने कहा कि हमारे पंजाब के लाखों लोग देश के अन्य राज्यों में कारोबार करते है हज़ारों हिन्दू सिख अन्य राज्यों में नोकरियाँ करते है तो क्या वहां नोकरियों व व्यापार कर पंजाब के हिन्दुओ सिखों ने उन राज्यो के रहने वाले लोगों के हक छीन लिए।
उन्होंने कहा कि भारत में नोकरी व व्यापार करने का एक एक हिंदुस्तानी एक एक पंजाबी एक एक देश वासी का है चाहे कोई पंजाबी कही पर भी नोकरी करें। चाहे गैर पंजाबी हिन्दू सिख या किसी भी जाति धर्म का व्यक्ति पंजाब में व्यापार करें या नोकरी।
शर्मा ने कहा कि लखा सिधाना पंजाब का माहौल खराब करना चाहता,ऐसे तोड़ने व नफरत पैदा करने वाले बयानों से देश भर में नफरत का माहौल पैदा हो सकता है। उन्होंने कहा कि देश भर के राज्यो में आज हमारे लाखों सिख भाईयों के कई बड़े बड़े बिजनेस है और वहां पर उन्हें पूरे मान सम्मान व पूरी आजादी से बिजनेस करने का हक है उन राज्यों के लोगों ने कभी नही कहा कि पंजाबियों ने हमारे व्यापार व नोकरियों को लेकर हमारा हक छीना है। क्यों कि हिंदुओं ने सिखों को हमेशा अपना भाई की माना है जिस वजह से हमारा हिन्दू सिख भाईचारा कायम है लेकिन लखा सिधाना हिन्दू सिख में नफरत पैदा करने व माहौल बिगाड़ने वाले ब्यान दे रहा है जिस की शिव सेना हिन्द कड़े शब्दों में निंदा करती है। उन्होंने कहा कि देश के विभिन्न राज्यों के किसानों के बच्चे अगर पंजाब में नोकरी करते है तो इस में क्या गलत है।
उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री चन्नी से अपील करते है कि ऐसे बेतुके बयान देने वाले लखा सिधाना पर कड़ी करवाई की जानी चाहिए।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.