हे मां बगलामुखी कोरोना के कहर से विश्व की रक्षा करो:श्री – श्री 108 स्वामी सिकंदर जी महाराज

जालंधर(योगेश कत्याल)
हे मां, कोरोना वायरस काआप अपनी शक्ति से राष्ट्र और पूरे विश्व से इसका खात्मा कीजिए।
यह प्रार्थना अखिल भारतीय दुर्गा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री – श्री 108 स्वामी सिकंदर महाराज जी के सानिध्य में प्राचीन शिव मंदिर, नजदीक दोमोरिया पुल में आयोजित मां बगलामुखी साप्ताहिक हवन यज्ञ में सभी श्रद्धालुओं ने एक स्वर में कोरोना के कहर से देश को बचाने की प्रार्थना की।
इस अवसर पर श्री – श्री 108 स्वामी सिकंदर महाराज जी ने कहा कि भक्तों की अराधना को मां कभी भी टालती नहीं हैं। उन्होएँ कहा कि आज राष्ट्र पर जैसा संकट आया है उसमें भारतीय सनातन संस्कृति और हमारा धर्म ही रक्षक बना है, आगे भी मां ही इसका खात्मा करेंगी।
श्री स्वामी जी ने हवन यज्ञ को विश्राम देने से पहले विशेष स्तुति की और भक्तों ने मां बगलामुखी मंत्रों को दोहराते हुए वातवारण के स्वच्छ होने और कोरोना के खत्म होने की प्रार्थना की। इस मोके गुरु मां नीरज रतन सिकंदर जी भी विशेष रूप से उपस्थित थीं।


इस मोके अखिल भारतीय दुर्गा सेना के पंजाब अध्यक्ष विशाल शर्मा, जालंधर अध्यक्ष वैभव शर्मा, मीडिया प्रभारी राकेश महाजन, राधा अरोड़ा, नीलम वोहरा, अमित गुप्ता, मोहित गांधी, हर्ष, कमल मल्होत्रा, शंकरदास, कुमारी ममता, अंकुर मल्होत्रा, बिन्नी वोहरा, अश्वनी यादव आदि उपस्थित रहे।