होटल के कमरे में लगाया था खुफिया कैमरा, महिला ने जब पंखा चलाया तो उड़ गए होश

(हलचल नेटवर्क)
एक प्रतिष्ठित होटल के कमरे में पंखे पर हिडन कैमरा (गुप्त कैमरा) देखकर दिल्ली से आये पर्यटकों के होश उड़ गए और उन्होंने पुलिस को शिकायत कर दी जिसके बाद होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया। मामला उत्तराखंड के नई टिहरी का है।
नयी टिहरी के पुलिस थानाध्यक्ष चंदन सिंह चौहान ने बताया कि ग्राहकों की निजता भंग करने के इस मामले में होटल मालिक लक्ष्मी प्रसाद भट्ट को गिरफ्तार करने के साथ ही पंखे पर लगा हिडन कैमरा, सीलिंग पंखा, होटल मालिक का लैपटॉप, मोबाइल तथा अन्य इलेक्ट्रानिक डिवाइस को भी जब्त कर लिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली एनसीआर से नई टिहरी घूमने आई एक महिला पर्यटक व उसके दोस्त एक होटल में ठहरे हुए थे। उन्होंने बताया कि कल रात जब वह सोने की तैयारी कर रहे थे तो उन्होंने पंखे का स्विच ऑन किया लेकिन वह नहीं चला। तभी उनकी नजर पंखे पर एक लाइट इंडिकेटर पर पड़ी। उन्होंने जब इसकी तहकीकात की तो वहां एक वायरलेस कैमरा लगा मिला। उन्होंने बताया कि इस घटना से वह सहम गए और जानकारी देने के लिए होटल के रिसेप्शन पर गए लेकिन वहां उन्हें कोई नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। थानाध्यक्ष चौहान ने बताया कि पर्यटकों की शिकायत के आधार पर होटल मालिक भट्ट के खिलाफ निजता भंग करने सहित साइबर क्राइम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.