ज़मीन के लालच में सगी बहन ने भाई के साथ ऐसा क्या किया कि सभी ने दांतों तले दबा ली उँगलियाँ

मानसा(हलचल नेटवर्क)
यहाँ बहन -भाई के रिश्ते को तार -तार करन वाला मामला सामने आया है। ज़िलो के गाँव उडत सैदेवाला के निवासी गुरचरन सिंह के कत्ल को खुदकुशी दिखाने नीचे पुलिस ने मृतक की सगी बहन और जीजे को गिरफ़्तार किया है। मानसा के सीनियर कप्तान पुलिस गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि 5जुलाई को थाना बोहा के गाँव उडत सैदेवाला के रहने वाले गुरचरन सिंह की मानसा के सिवल हस्पताल में मौत हो गई थी। इस सम्बन्धित मृतक के पिता जैरनाल सिंह ने बयान दिया था कि उस का पुत्र नशेड़ी होने के कारण रात समय पर दीवार पार कर कर बाहर से अंदर आने लगा तो उस पर दीवार गिर गई और चोटों लगने साथ उस की मौत हो गई। पुलिस ने इन बयानों के आधार पर धारा 174 की कार्यवाही की, जिस के बाद मृतक का ससकार कर दिया गया।
खुराना ने बताया कि मामला शकी होने के कारण पुलिस टीम ने गाँव उडत सैदेवाला पहुंच कर ख़ुफ़िया पड़ताल की। जांच दौरान पता लगा कि बीती चार जुलाई को जब गुरचरन सिंह घर आया था और उस ने अपने माँ बाप की मारपीट की। गंभीर ज़ख़्मी हुए गुरचरन की हस्पताल में इलाज दौरान मौत हो गई। पुलिस मुताबिक गुरचरन की बहन दलजीत कौर, जीजा धर्म सिंह और भाँजा जतिन्दर सिंह निवासी बोहा और दूसरी बहन सरबजीत कौर निवासी मानसा ने ज़मीन के लालच में गुरचरन सिंह का कत्ल कर दिया।
थाना बोहा के मुख्य अफ़सर गुरमेल सिंह ने बताया कि गुरचरन सिंह विवाहित है और उस के दो बच्चे हैं। उस ने अपनी पत्नी को मारपीट कर कर घर से निकाल दिया था और वह अपने मायके रहती है। उन मृतक की बहन दलजीत कौर, जीजा धर्म सिंह को गिरफ़्तार कर लिया है, जबकि भाँजा और दूसरी बहन गिरफ़्त में से बाहर हैं।