20-20 ओवर के मैच में डेब्यू कर रहे कशिश शर्मा के 82 रन और कमल की 4 विकटों की बदौलत मजेस्टिक क्रिकेट क्लब ने रियल फाइटर क्रिकेट क्लब को 162 रनों से हरा शानदार जीत हासिल की।

जालंधर(रोहित शर्मा)
आज मजेस्टिक क्रिकेट क्लब और रियल फाइटर क्रिकेट क्लब के बीच आर. सी. एफ. कपूरथला में मैच खेला गया। टॉस जीतकर रियल फाइटर क्रिकेट क्लब ने पहले गेंदबाज़ी का फैंसला लिया। मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के ओपनर्स कप्तान अमोल चढ़ा और कशिश शर्मा ने बेहतरीन शुरुआत दी, पहला विकेट जल्द गिरने के बाद गोरु शाह बलेबाज़ी करने उतरे उन्होंने कशिश के साथ मिलकर 38 रनों की सांझेदारी निभाई, गोरु शाह के आउट होने के बाद क्रीज़ पर बलेबाज़ी करने उतरे गुरप्रीत सोनू मजेस्टिक क्लब की रीड की हड्डी उन्होंने कशिश के साथ मिलकर 111 रनों की महत्वपूर्ण सांझेदारी निभाई, गुरप्रीत सोनू ने 24 गेंदों में 37 रन बनाए उनके आउट होने के बाद मैच में डेब्यू कर रहे अशोक सरंगल जिन्होंने 20 गेंदों में नाबाद 35 रन बनाए, कशिश शर्मा 53 गेंदों में 82 रन बनाकर आउट हो गए, अंतिम ओवरों में क्रीज़ पर बलेबाज़ी करने उतरे मैच फिनिशर रोहित शर्मा ने 8 गेंदों में 2 आसमानी छक्कों की बदौलत नाबाद 19 रन बनाए, और रियल फाइटर क्रिकेट क्लब को 20 ओवरों में 225 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे रियल क्रिकेट क्लब की पूरी टीम मजेस्टिक क्रिकेट क्लब की तूफानी और फिरकी गेंदबाज़ी के आगे ध्वस्त होती नजर आई और मात्र 62 रनों पर ही सिमट गई, जिसमें गेंदबाज़ी करते हुए मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के तेज़ गेंदबाज़ हरमन 3 ओवर 7 रन देकर 2 विकेट, जोंटी 2 ओवर में 11 रन देकर 2 विकेट, अक्षय जैन (गुगु) 2 ओवर में 18 रन देकर 1 विकेट, कमल 4 ओवर 17 रन देकर 4 विकेट लिए और सौरव जैन ने 3 ओवरों में मात्र 9 रन दिए। जिसकी बदौलत मजेस्टिक क्रिकेट क्लब ने मैच को बड़े अंतर 162 रनों से जीत लिया।
मैच के मैन ऑफ द मैच रहे कशिश शर्मा जिन्होंने 53 गेंदों में 82 रन बनाए और मजेस्टिक क्रिकेट क्लब को एक और महत्वपूर्ण जीत दिलाई।

5,482 thoughts on “20-20 ओवर के मैच में डेब्यू कर रहे कशिश शर्मा के 82 रन और कमल की 4 विकटों की बदौलत मजेस्टिक क्रिकेट क्लब ने रियल फाइटर क्रिकेट क्लब को 162 रनों से हरा शानदार जीत हासिल की।