20-20 ओवर के मैच में गुरप्रीत (सोनू) के शानदार 88 रन और राकेश (गोगा) की 5 विकटों की बदौलत मजेस्टिक क्रिकेट क्लब ने बाबा सहे राम क्रिकेट क्लब को सराय खास में उनकी ही होम ग्राउंड में 33 रनों से हरा शानदार जीत हासिल की

जालंधर(रोहित शर्मा)
आज मजेस्टिक क्रिकेट क्लब vs बाबा सहे राम क्रिकेट क्लब के बीच सराय खास में मैच खेला गया। मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के कप्तान अमोल चढ़ा ने टॉस जीतकर पहले बलेबाज़ी का फैंसला लिया। मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के ओपनिंग बलेबाज़ सौरव और नगेन्द्र ने बेहतरीन शुरुआत दी, सौरव 30 गेंदों में 48 रन, नगेन्द्र 14 गेंदों में 19 रन, 3 विकेट गिरने के बाद गुरप्रीत (सोनू) ने और कप्तान अमोल चढ़ा जी ने विकटों की गति को गिरने से रोका और 80 रनों की तूफानी सांझेदारी निभाई।

अमोल चढ़ा 15 गेंदों में 29 रन बनाकर आउट हुए, गुरप्रीत (सोनू) ने एक तरफ से विकेट को रोके रखा, और सातवें नम्बर पर बलेबाज़ी करने उतरे मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के बलेबाज़ अभिनंदन चढ़ा (अभी) ने आतिशी पारी खेल रनों की गति को आगे बढ़ाया, और गुरप्रीत (सोनू) के साथ मिलकर 45 रनों की बेहतरीन सांझेदारी निभाई, गुरप्रीत (सोनू) ने मात्र 39 गेंदों में 88 रन बनाए और जिसमें उन्होंने 8 गगनचुम्बी छक्के और 8 चौके लगाए, और अभिनंदन चढ़ा (अभी) ने 7 गेंदों में 23 रन बनाकर मजेस्टिक क्रिकेट क्लब को समान जनक स्थिति में पहुंचाया, जिसकी मदद से बाबा सहे राम क्रिकेट क्लब को 226 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे बाबा सहे राम क्रिकेट क्लब मजेस्टिक क्रिकेट क्लब की स्पिन गेंदबाज़ी के आगे लड़खड़ाती नज़र आई, जिसमें मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के तेज गेंदबाज नगेन्द्र ने 4 ओवरों में 1 विकेट, राकेश (गोगा) 4 ओवरों में 35 रन देकर 5 विकेट लिए, सौरव ने 4 ओवरों में 38 रन देकर 3 विकेट लिए और बाबा सहे राम क्रिकेट क्लब की कमर ही तोड़ डाली और बाबा सहे राम क्रिकेट क्लब की टीम को उन्हीं की होम ग्राउंड पर 193 रन पर रोक शानदार जीत हासिल की।

मैच के मैन ऑफ द मैच रहे गुरप्रीत (सोनू) जिन्होंने आतिशी बलेबाज़ी करते हुए 39 गेंदों में 88 रन और राकेश (गोगा) जिन्होंने 4 ओवर में 35 रन देकर 5 विकेट लिए।

5 thoughts on “20-20 ओवर के मैच में गुरप्रीत (सोनू) के शानदार 88 रन और राकेश (गोगा) की 5 विकटों की बदौलत मजेस्टिक क्रिकेट क्लब ने बाबा सहे राम क्रिकेट क्लब को सराय खास में उनकी ही होम ग्राउंड में 33 रनों से हरा शानदार जीत हासिल की

Comments are closed.