22 दिसंबर को मलसिया में होगा पंजाबी विरसा शो 2019 : प्रवीण बेरी

जालंधर( हेमंत मरवाहा)
बेरिज ग्लोबल डिस्कवरी स्कूल मलसिया की और से एक विशेष बैठक पारुल सोसाइटी के चेयरमैन डॉ परवीन बेरी एवं प्रिंसिपल श्रीमती वंदना धवन जी की अध्यक्षता में बुलाई गई। इस बैठक कॉन्फ्रेंस में श्री राम मूर्ति ठाकुर एवं एक नूर वेलफेयर सोसाइटी के प्रधान प्रदीप खुल्लर व अन्य स्कूल स्टाफ ने भाग लिया। डाक्टर प्रवीण बेरी ने बताया कि हमारा स्कूल बच्चों को अपनी मातृभूमि एवं मातृभाषा से जोड़ी रखने के लिए एवं बच्चो को माँ बोली प्रति अच्छी दिशा देने के लिए एक पंजाबी विरसा 2019 तिथि 22 दिसंबर दिन रविवार सुबह 11:00 बजे से लेकर 4:00 तक स्कूल की ग्राउंड में करवा रहा है। प्रिंसिपल मैडम वंदना धवन ने बताया कि इस पंजाबी विरसा में पंजाब की झलक नजर आएगी और छोटे-छोटे बच्चे प्रतियोगिता मे पंजाबी गबरू एवं मुटियार के रूप में नजर आएंगे। इसके इलावा जिन बच्चों ने स्कूल में टॉप किया है उन्हें स्कूल की ओर से आए हुए गणमान्य व्यक्तियों द्वारा सम्मानित किया जाएगा। ताकि वह बच्चा भविष्य में आगे और बढ़कर मंजिलों को छू सके। और अपने मात्रक पिता के साथ-साथ अपने पंजाब का नाम रोशन कर सकें। इस पंजाबी विरसा 2019 कार्यक्रम में पंजाब के कई मशहूर गायक जिसमें मंगी महल नीटू हेयर मधु साईं दीपक हंस राजन गिल सरदार स्वर्ण सिंह टहना पंजाब की की बेटी हरमन थिंद एवं हास्य कलाकार चाचा बिश्ना एंड पार्टी आए हुए सभी पंजाबियों का अखाड़ा लगा के गीत गा कर मनोरंजन करेंगे।और लोगो को पंजाबी विरसे से जोड़ेंगे।
स्कूल की प्रिंसिपल वंदना धवन ने बताया कि मेले में लक्की ड्रा भी निकला जाएगा जिस में पांच बड़े ईनाम भी रखे गए है। बच्चो के लिए अलग अलग तरह के खेलो का इंतजाम किया गया है जिसमें गणित का खेल सबसे ज्यादा मनोरंजक होगा। पेंटिंग प्रतियोगिता का भी आोजन किया गया है जिसमें सभी उम्र के लोग भाग ले सकेंगे।
ये सारी जानकारी मीडिया को स्कूल मेनिजमेन्ट कमेटी के प्रधान राम मूर्ति एवं प्रिंसिपल वंदना धवन प्रदीप खुल्लर एवं अर्शित बेरी ने दी।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.