साल के पहले शनिवार 6 जनवरी को इन राशी वालो का खुलेगा भाग्य

जालंधर(विशेष)
6 जनवरी को इस साल का पहला शनिवार है। इस दिन शनि गृह की स्थिति काफी ही खास रहेगी और शनि गृह जिन भी राशियों के साथ जुड़े हुए हैं उन पर वह सकारात्मक और नकारात्मक असर डालेंगे।
बता दें कि इन राशि के जातकों के लिए किस्मत में एक नया मोड़ आने की पूरी सम्भावना है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि किस राशि के जातक को क्या फायदा होगा।
मेष राशि
इस राशि के जातकों के लिए साल का पहला शनिवार काफी लकी साबित होने वाला हैं। इस दिन जो जातक शनिदेव के मंदिर जा कर उन्हें तेल का दीपक लगाएंगे उनके ऊपर से बुरी किस्मत का प्रभाव भाग जाएगा। इस शनिवार के बाद आपकी किस्मत पहले से कई गुना ज्यादा स्ट्रांग बन जाएगी। आप जिस काम में अपना हाथ डालेंगे वो फटाफट हो जाएगा। यदि आप कहीं निवेश करना चाहते हैं तो ये महीना आपके लिए उत्तम रहेगा। इस महीने में पैसा निवेश करने पर आपको काफी फायदा होगा।

धनु राशि
इस राशि के जातकों को इस शनिवार शानि मंदिर में जाकर घोड़े की नाल चढ़ानी चाहिए। ऐसा करने से आपके घर धन आगमन के नए द्वार खुल जाएंगे। साथी ही इस उपाय से आपके शत्रुओं का नाश होगा और वो आपके किसी भी प्लान को नहीं बिगाड़ पाएंगे। इस राशि के जातक बस एक बात का ध्यान रखे कि वो इस शनिवार को भूलकर भी मांस या शराब का सेवन ना करे। यदि आप ने ऐसा किया तो शनिदेव आप से रुष्ट हो सकते हैं और आपकी अच्छी किस्मत बुरे भाग्य में बदल सकती हैं।
कुंभ राशि
इस राशि के जातकों को साल के पहले शनिवार का सबसे अधिक लाभ मिलने वाला हैं। यदि आप इस शनिवार शनिदेव के नाम का व्रत रखोगे और मंदिर में जाकर उन्हें तेल का दीपक लगओगे तो आपकी हर मनोकामना पूर्ण होने के पुरे चांस हैं। जो लोग पिछले साल अपने लिए जीवनसाथी नहीं ढूंढ पाए हैं उन्हें इस शनिवार ये उपाय करने से लाभ होगा, उनके जीवन में एक नए शख्स की इंट्री हो सकती हैं।

 

7 thoughts on “साल के पहले शनिवार 6 जनवरी को इन राशी वालो का खुलेगा भाग्य

Comments are closed.