पल प्रतिपल बदलने वाली इस संसार में दैनिक राशि फल का अपना महत्व है। जाने, अपना राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन। बता रहे हैं अमृतसर (पंजाब) से पं: चन्दन शर्मा( अध्यक्ष,माधव ज्योतिष जाग्रति मंच,पंजाब) मो.नंबर 9815506226

विक्रमी संवत 2075 शक संवत 1940 उत्तरायणे रवि, ऋतु ग्रीष्म, मास ज्येष्ठ पक्ष कृष्ण तिथि द्वादशी 23.06 तक उपरान्त त्रियोदशी नक्षत्र ऊ.भाद्र 13.51 तक योग विशकुंभ 12.31 तक चन्द्रमा मीन राशि राशि में, सूर्योदय प्रात: 5.37 तथा सूर्यास्त सायं 19.16 पर। दिशा शूल पूर्व में। राहूकाल 09.00 से 10.30 तक।
मेष राशि
किसी प्यार के रिश्ते को संभाले रखना है तो छोटी-छोटी बातो को बढने न दें और अगर किसी भी तरह का तकरार है तो अपने असंतोष को बढाकर अपने मन में दूरियां न बनायें।
वृषभ राशि
पैसे की स्तिथि पर नजर भी रखनी होगी और पैसे को संभालना भी होगा और अगर पैसा ज्यादा आ जायेगा तो आप अपनी बचत के प्रति लापरवाह भी होते चले जायेंगे। अपने दोस्तों के प्रति अपने मन में असंतोष बढाने से बचना होगा।
मिथुन राशि
अपनों की बात को समझना भी होगा और किसी भी तरह का फैसला व्यवहारिकता से करना होगा। इस बात से कितना लाभ होगा या कितनी हानि होगी इस बात को तो समझना ही पड़ेगा।
कर्क राशि
कोशिश यह करनी होगी की अपने साथी-सहयोगियों को समझे। अपने कामकाज की अच्छाई को भी अपनों से बाँट लें ताकि अपनी सफलता का श्रेय आप औरों को भी दे सकें।
सिंह राशि
आपकी छुपी हुई प्रतिभाएं आपको बड़ी सफलताएँ दे सकती हैं। जिस भी काम में रूचि है उसे बढ़ावा देने की जरूरत है। अगर ज़िन्दगी में कुछ हटकर करना चाह रहे हैं तो लोगों को बताएं ताकि लोग आपकी बात को समझ सकें।
कन्या राशि

आपकी आर्थिक स्तिथि भी ठीक है और आप लोगों के लिए अच्छा भी सोचते हैं, पर आप अपने नुकसान और अपनी परेशानियों के प्रति लापरवाह होते चले जा रहे हैं और यही ठीक नहीं।
तुला राशि
बेकाबू होते हुए खर्चों की वजह से अपने पैसे की स्तिथि को कमज़ोर न पड़ने दें। उस आशीर्वाद को समझने में कोई गलती न करे जिसके चलते आपके हालात बहुत हद तक संभले हुए हैं।
वृश्चिक राशि
रिश्तों के प्रति आपका झुकाव आपकी परेशानियों का कारण बन सकता है। अगर बार-बार कोई ऐसा विचार मन में उभरेगा तो उसे काबू में लाना भी मुश्किल हो जायेगा, इसलिए भी अपनी बढती हुई इच्छाओं को थामना पड़ेगा।
धनु राशि
बढ़ते हुए खर्चों को भी थामना होगा और अपनी कोशिशों को बहुत केन्द्रित बनाये रखना होगा। ज़िन्दगी की अच्छी-भली अच्छाई धीरे-धीरे आपके लिए बनती चली जा रही है जिसके चलते आपको इश्वर के प्रति शुक्रगुज़ार होना होगा।
मकर राशि
कामकाज की स्तिथि को बनाये रखना आपकी सबसे बड़ी कोशिश होनी चाहिए। ऐसे में अपने ज्ञान को भी बढाने के मौके मिलेंगे और ज़िन्दगी में तरक्की के रास्ते भी खुलते चले जायेंगे।
कुंभ राशि
आप बड़े सपने देख रहे हैं और सपनो के साकार होने का समय है। हालात भी मदद कर रहे हैं और आपकी आर्थिक स्तिथि भी आपका हर तरह से पूरा साथ निभा रही है। ऐसे अच्छे मौके भी कभी-कभी मिला करते हैं।
मीन राशि
कई तरह के दबाव हैं आपके मन में जिसके चलते आप परेशान चल रहे हैं, लेकिन कभी न कभी झनझोड़ती चली जाती है।

 

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

6 thoughts on “पल प्रतिपल बदलने वाली इस संसार में दैनिक राशि फल का अपना महत्व है। जाने, अपना राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन। बता रहे हैं अमृतसर (पंजाब) से पं: चन्दन शर्मा( अध्यक्ष,माधव ज्योतिष जाग्रति मंच,पंजाब) मो.नंबर 9815506226

Comments are closed.