बैंक की लाइन में खड़ी महिला का गर्भपात ,डिलीवरी के समय हुई बच्चे की मौत,

महिला की हालत गंभीर कैथल की घटना, ब्लड प्रेशर बढ़ने से तबीयत बिगड़ी
कैथल (हलचल नैटवर्क)
नोटबंदी के चलते कैथल जिले के गांव भागल में बैंक के बाहर खड़ी एक प्रेग्नेंट महिला का कथित रूप से गर्भपात हो गया। आरोप है कि पैसों के लिए लाइन में लगी महिला प्रसव पीड़ा के बाद अस्पताल पहुंची और उसके बच्चे की मौत हो गई। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।
भूसला गांव निवासी राम प्रताप ने बताया कि उसका और उसकी पत्नी रीना दोनों का पंजाब नैशनल बैंक में खाता था। वे दोनों ही सुबह बैंक के बाहर लाइन में यह सोचकर लगे थे कि डिलिवरी नजदीक है और वे बैंक से रुपये निकलवा लें ताकि यदि कोई मुश्किल घड़ी आ गई तो इलाज हो जाएगा।
बैंक के बाहर लाइन लंबी होने के चलते पहले तो कई घंटों बाद उनका नंबर आया और जब नंबर आया तो उन्होंने बैंक मैनेजर से प्रार्थना की कि उन्हें दो-दो हजार की बजाय तीन-तीन हजार रुपये दिए जाएं। पति राम प्रताप ने बताया कि उसका मैनेजर के साथ झगड़ा भी हुआ और उन्होंने मैनेजर से प्रार्थना भी की कि ऐसी स्थिति को देखते हुए तो उसे रुपये दिए जाने चाहिए।
इसी बीच थकावट व बीपी बढऩे के कारण महिला की तबियत बिगड़ गई और उसे चीका स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डाक्टरों ने उसे सरकारी अस्पताल कैथल के लिए रेफर कर दिया। खून ज्यादा बहने के कारण उसकी तुरंत डिलीवरी करनी पड़ी, लेकिन डॉक्टर नवजात को नहीं बचा पाए।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

271 thoughts on “बैंक की लाइन में खड़ी महिला का गर्भपात ,डिलीवरी के समय हुई बच्चे की मौत,

Comments are closed.