झूठ बोलकर आदमपुर एयरपोर्ट का श्रेय ले रही है भाजपा 

जालंधर(विशाल कोहली)
आदमपुर एयरपोर्ट शुरू होने का श्रेय किसे मिले इसको लेकर इन दिनों जिले में राजनीति खूब गरमा रही है। कांग्रेस पहले से ही इस संबंध में तत्कालीन यूपीए सरकार से इस एयरपोर्ट को स्वीकृति कराने की बात कह चुकी है। कांग्रेस के अनुसार आदमपुर में हवाई अड्डा बनाने की मंजूरी तीन साल पहले तत्कालीन प्रधानमंत्री डा मनमोहन सिंह ने दी थी। इधर प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष विजय सांपला इस बेहद बड़ी उपलब्धि को अपने हाथ से कैसे जाने दें वो खुद श्रेय ले रहे हैं है। आदमपुर एयरपोर्ट चालू होने के बाद बयानबाजियों का दौर अब और तेज हो गया है।

पंजाब प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सतनाम बिट्टा ने आदमपुर में हवाई अड्डा शुरू हो जाने पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए आज यहां कहा है कि केंद्र की राजग सरकार पूर्ववर्ती संप्रग सरकार की योजनाओं को आगे बढाते हुए लोगों को धोखे में रख कर इनका श्रेय ले रही है।
स.बिट्टा ने कहा कि सबको पता है कि आदमपुर में हवाई अड्डा बनाने की मंजूरी तीन साल पहले तत्कालीन प्रधानमंत्री डा मनमोहन सिंह ने दी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार झूठ बोलकर तथा जनता को धोखे में रख कर कांग्रेस सरकार की योजनाओं को आगे बढा रहे हैं तथा उन्हें अपनी योजना बता रहे हैं । इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, मनमोहन सिंह की सरकार ने 28 जून 2013 को देश भर के छोटे शहरों में कम खर्च वाले 51 एयरपोर्ट बनाने की मंजूरी दी थी। इसमें जालंधर के आदमुपर के अलावा पंजाब का लुधियाना और फिरोजपुर भी शामिल था। प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष तथा केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला चाहे जितना झूठ बोले लेकिन प्रधानमंत्री कार्यालय को इस बारे में सारी जानकारी है ।

स.बिट्टा ने कहा कि प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष तथा केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला केंद्र सरकार के झूठ को पंजाब में प्रचारित कर रहे हैं और हर जगह कहते फिर रहे हैं कि मौजूदा राजग सरकार ने एयरपोर्ट बनाने की मंजूरी दी है।

3 thoughts on “झूठ बोलकर आदमपुर एयरपोर्ट का श्रेय ले रही है भाजपा 

Comments are closed.