हर बूथ पर 15 सदस्य बनाए जाए : अमित शाह

चंडीगढ़(हलचल पंजाब)
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चंडीगढ़ में पार्टी कार्यकर्ताओं को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्मशताब्दी के अवसर पर शुरू की गई पार्टी विस्तारक योजना का विस्तार करने के निर्देश देते हुए कहा कि पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करते हुए यूनिट का गठन करना ही पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता का पहला कर्तव्य होना चाहिए।
अमित शाह ने कहा कि किसी भी पार्टी के लिए उसके कार्यकर्ता रीढ़ की हड्डी के समान होते हैं। कार्यकर्ताओं के बल भारतीय जनता पार्टी आज 11 करोड़ सदस्यों के साथ देश में सबसे बड़े राजनीतिक दल के रूप में स्थापित हुई है। अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों को निर्देश दिए कि वह एक बूथ पर कम से कम 15 सदस्य बनाने का फैसला करके विस्तारक के रूप में समय दें।
उन्होंने कहा की शहरी क्षेत्र के विस्तारक को एक बूथ पर कम से एक दिन तथा ग्रामीण क्षेत्र में विस्तारक को कम से तीन दिन एक बूथ पर व्यतीत करना चाहिए।
इन इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) रामलाल, पार्टी महामंत्री डॉ.अनिल जैन, चंडीगढ़ प्रभारी प्रभात झा, राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व सांसद सुधा यादव, चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर, चंडीगढ़ की मेयर आशा जयसवाल,पार्टी महासचिव चंद्रशेखर, मीडिया विंग के प्रभारी रविंद्र पठानिया समेत कई नेता मौजूद थे।

28 thoughts on “हर बूथ पर 15 सदस्य बनाए जाए : अमित शाह

Comments are closed.