कैप्टन ने सदन में असभ्य व्यवहार की आलोचना की

चंडीगढ़(हलचल नेटवर्क)
शिरोमणी अकाली दल (शिअद) एवं आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा विधानसभा में शोर-गुल एवं अड़चने पैदा करने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वीरवार को विपक्षी दलो के अभद्र व्यवाहार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि इससे विरोधियों की गुंडागर्दी झलकती है।
किसानी ऋृण माफी के मामले सदन में विरोधी दलों द्वारा गुमराहकुन एवं झूठी बयानबाजी द्वारा गलत रंग देने की बार-बार की जा रही कोशिश संबंधी तस्वीर स्पष्ट करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्षी दलों द्वारा अभद्र व्यवहार करके सदन की पवित्रता को भंग किया है।
उल्लंघना करने वाले विधायकों के विरूद्ध कार्रवाई की जानी चाहिए
इस आलम से परेशान दिख रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विराधियों द्वारा सदन की कार्रवाई में विघ्न डालने पर अफसोस प्रकट करते हुये इसको दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि स्पीकर पर कागज फैंकने और अनावश्यक मुद्दों पर शोर-गुल डालकर विधानसभा के नियमों की उल्लंघना करने वाले सभी विधायकों के विरूद्ध कार्रवाई की जानी चाहिए।
सदन की कार्रवाई में रूकावट डालने के लिये आप एवं शिअद की आपसी मिलीभगत संबंधी पूछे प्रशन के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि बजट इजलास शुरू होने वाले दिन से इनके द्वारा धारण किये रवैये से स्पष्ट रूप में ऐसा ही लगता है।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

31 thoughts on “कैप्टन ने सदन में असभ्य व्यवहार की आलोचना की

Comments are closed.