जालंधर से पंजाब युवा भाजपा में केवल अशोक सरीन को बनाया गया मीडिया सचिव-अनुभवी, निडर, बेबाक व तेजतर्रार युवा हैं हिक्की गया

जालंधर (विनोद मरवाहा)
शुक्रवार देर रात पंजाब युवा भाजपा की कार्यकारिणी पंजाब भाजपा प्रधान शवेत मलिक व पंजाब युवा भाजपा प्रधान सन्नी शर्मा ने घोषित कर दी है। जिसमे जालंधर से पंजाब युवा भाजपा में केवल अशोक सरीन को मीडिया सचिव बनाया गया है।
वकालत की पढ़ाई पड़ने वाले अशोक सरीन हिक्की अनुभवी निडर, बेबाक, तेजतर्रार युवा नेता हैं ।हिक्की की प्रशासन, जनता, युवा वर्ग एवं समाज के हर वर्ग मे नजदीकियां एवं अच्छी पकड़ पैठ है।सरीन की नियुक्ति के बाद युवाओं मे खासा उत्साह नज़र आ रहा है जिनका कहना है कि इस बार जोरदार कार्यकर्ता को जिम्मेवारी देकर हाई कमान ने बहुत अच्छा कार्य किया है। युवाओं का यह भी मानना है कि इस नियुक्ति से युवा वर्ग का मनोबल बढेगा।
संघर्षो से निकल सचिव व महासचिव के बाद पंजाब की जिम्मेवारी मिली
32 साल के एडवोकेट अशोक सरीन हिक्की को अपने अड़ियल रवैये, स्पष्टवादी सोच, निडर व्यवहार व मित्रता की वजह से काफी बनवास व बड़े नेताओं की प्रताड़ना का सामना व संघर्ष करना पड़ा है। सरीन तेजतर्रार बेखौफ पूर्व भाजपा नेता किशनलाल शर्मा के प्रमुख साथी कहे जाते है। जब किशनलाल शर्मा को भाजपा से निष्कासित किया गया था तब सरीन को भो निकालने के भरपूर प्रयास किये गए परंतु सरीन की सहजता समझदारी एवं सहनशीलता की बदौलत विरोधी सरीन को बड़े-बड़े धुरंदर भाजपा में राजनीतिक पटकनी देने में कामयाब नही हो सके। सरीन 2007 मे प्रधान किशनलाल शर्मा के साथ ज़िला सचिव व उसके बाद बिना जिम्मेवारी के मिंटा कोछड़ के साथ कार्य करते रहे व उसके बाद राजीव ढींगरा के साथ महामंत्री रहे है।
सबके साथ मिलकर बड़ो के सहयोग मार्गदर्शन से कार्य करूँगा : अशोक सरीन हिक्की
इस विषय पर जब युवा भाजपा नेता अशोक सरीन से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि यह पद नही दायित्व है और प्रतिष्ठा नही परीक्षा का समय है। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर दोबारा केंद्र में भाजपा की सरकार बनानी है। जिसके लिए मैं सदैव सबके साथ मिलकर बड़ो के सहयोग मार्गदर्शन एवं युवाओ के समर्थन से हर ज़िला हर बूथ हर घर मोदी जी की सरकार द्वारा शुरू किये गए जनता के लिए लाभदायक कार्य योजनाएं पहुचाने का कार्य करना उनका एक मात्र लक्ष्य होगा।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.