युवा भाजपा नेता अशोक सरीन की मेहनत रंग लाई चीफ इंजीनियर के आदेश पर एस.डी.ओ.व जे.ई.सेंट्रल टाउन मौके पर पहुंचे जनता की सुविधा के लिए पिछले दस वर्षों में 8 नये बिजली ट्रांसफार्मर लगवाये : अशोक सरीन हिक्की

जालंधर (विशाल कोहली)
सेंट्रल टाउन की गली नंबर10 में पुराने लगे बिजली के खम्बे के गिरने की संभावना को लेकर युवा भाजपा नेता अशोक सरीन हिक्की द्वारा जालंधर बिजली विभाग के प्रमुख चीफ इंजीनियर दविंद्र सिंह को शिकायत करने के बाद बिजली विभाग के अधिकारियो द्वारा कई दिनों से इलाका वासियों की सुनवाई न होने पर आज इलाका एस.डी.ओ हरविन्द्र लाल एवं जेई संजीवन शर्मा पर पहुंचे और शिकायत सुनकर मौके पर ही काम शुरू करवा दिया।
इस अवसर पर इलाका वासी रिंकू पलटा,मिंटू अग्रवाल,रंधावा व अन्य ने बदहालहो चुकी बिजली की तारें एवं असुविधायो की जानकारी बिजली विभाग के अधिकारियो को बताई।
इस अवसर पर युवा भाजपा नेता अशोक सरीन हिक्की ने कहा कि इलाके की किसी भी विभाग से सबंधित समस्याओ को पूर्ण रूप से खतम करना उनका नैतिक कर्तव्य है और इसके लिए वह हमेशा कार्य करते रहते हैं । श्री सरीन ने बताया कि पिछले दस सालो में इलाके में बिजली की वोल्टेज की समस्या को खतम करने के लिये बिजली विभाग के सहयोग से जनता की सुविधा के लिये सेंट्रल टाउन इलाके में 8 नये बिजली ट्रांसफार्मर लगवा चुके हैं जिसके बाद इलाके में वोल्टेज कम ज्यदा आने की वजह से जनता को आ रही परेशानियां खतम हुई हैं। नये ट्रांसफार्मर लगने के बाद लोगो के बिजली उपकरणों का नुक्सान होना बहुत कम हो गया है।
श्री सरीन ने कहा कि भविष्य में भी अगर इलाका से सबंधित कोई भी कोई समस्या उनके ध्यान में आती है या किसी भी इलाका निवासी द्वारा लाई जाती है तो वह उसके समाधान के लिए भी सफल प्रयास करने में कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे । श्री सरीन ने बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर एवं सबंधित अधिकारियो का धन्यवाद भी किया।

442 thoughts on “युवा भाजपा नेता अशोक सरीन की मेहनत रंग लाई चीफ इंजीनियर के आदेश पर एस.डी.ओ.व जे.ई.सेंट्रल टाउन मौके पर पहुंचे जनता की सुविधा के लिए पिछले दस वर्षों में 8 नये बिजली ट्रांसफार्मर लगवाये : अशोक सरीन हिक्की

Comments are closed.