अटल जी के सपनों का भारत बनाने के लिए 2019 में भारतवासियों को मोदी जी के साथ खड़ा होना पड़ेग

जालंधर(विनोद मरवाहा)
पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की और से आज भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपयी जी के जन्मदिवस पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ विनय भाटिया ने देश भक्ति का गीत गा कर किया गया- “ मन मस्त फकीरी धारी है अब एक ही धुन जय जय भारत “।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंच के पंजाब प्रधान किशनलाल शर्मा ने अटल जी की लम्बी आयु की कामना करते हुए कहा कि हम सब के प्रेरणा स्रोत अटल जी हमेशा सभी के प्रेरणादायक रहे हैं। भारत को एक माला में पिरोने का काम श्री अटल जी ने ही किया था। श्री शर्मा ने कहा कि श्री अटल जी ने भारत के समस्त हाईवे मार्ग को स्टेट हाईवे के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों से जोड़ कर भारत भर में आधारभूत सरंचना का निर्माण किया। श्री शर्मा ने कार्यक्रम में उपस्थित नौजवानों को संकल्प दिलवाया कि श्री अटल जी के सपने समृद्ध भारत सशक्त भारत को साकार करें। उन्होंने कहा कि अटल जी का भारत बनाने के लिए 2019 में सभी भारत वासियों को मोदीजी के साथ खड़ा होना पड़ेगा। मंच की और लड्डू बांटे गए और श्री अटल जी की लम्बी आयु एवम स्वस्थ शरीर के लिए प्रार्थना भी की गयी।

इस अवसर पर अजमेर सिंह बादल ने कहा कि श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी देश की धरोहर हैं। मंच की और लड्डू बांटे गए और श्री अटल जी की लम्बी आयु एवम स्वस्थ शरीर के लिए प्रार्थना भी की गयी। इस अवसर पर रमेश सोनी, जसपाल सिंह, संदीप तोमर, गुरप्रीत सिंह, देविंदर मिंटू, पवित्र सिंह, दर्शन लाल, डॉ भूपिंदर परमजीत सिंह आणखी, परमिंदर सिंह, तेजिंदर सिंह तेजा, रमन कुमार, मुकेश कुमार, दिलीप कुमार, राजिंदर शर्मा, शिव कुमार, रोहित कुमार, पवन कुमार, राकेश शर्मा सहित युवा काफी संख्या में युवा उपस्तिथ थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

One thought on “अटल जी के सपनों का भारत बनाने के लिए 2019 में भारतवासियों को मोदी जी के साथ खड़ा होना पड़ेग

Comments are closed.