कार्यकर्ता सक्रिय हो कर दे सकते हैं अपना बहुमूल्य योगदान : दिनेश कुमार

चंडीगढ़( हलचल नेटवर्क)
भारतीय जनता पार्टी के नवघोषित प्रदेश इकाइयों की संगठनात्मक बैठक चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश कार्यालय में सम्पन हुई। जिसकी अध्यक्षता प्रदेश संगठन महामंत्री दिनेश कुमार ने की। बैठक में नवघोषित युवा मोर्चा, किसान मोर्चा व एससी मोर्चा के नवनियुक्त पदाधिकारियों के साथ परिचय करते हुए संगठन महामंत्री ने मोर्चो को संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने का आवाहन किया।
बैठक में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए महामंत्री दिनेश ने कहा की भारतीय जनता पार्टी के संगठन को मजबूती देने के लिए मोर्चो की भूमिका हमेशा महत्वपूर्ण रही है और मोर्चे पार्टी के लिए प्रदेश के हर वर्ग को साथ ले कर पार्टी की विचारधारा से जोड़ते रहे है। जिसके बलबूते भाजपा आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। दिनेश ने कहा की मोर्चे चुनावों में पार्टी के लिए अग्रसेना की भूमिका निभाते रहे हैं और प्रदेश भाजपा को आशा है की आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में मोर्चे नई ऊर्जा व शक्ति से पार्टी को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।


बैठक में प्रदेश भाजपा के माहमंत्री राकेश राठौर, परवीन बंसल व दयाल सिंह सोढ़ी ने भी उपस्थित नवनियुक्त पदाधिकारियों को पार्टी के संगठन को मजबूत करने एवं मोदी सरकार की उपलब्धियों को घर घर तक पहुंचने के लिए पूरी निष्ठा व पूरी लगन से कार्य करने को कहा। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी रविंदर शेरगिल, जनार्दन शर्मा, प्रदेश किसान मोर्चा के अध्यक्ष विक्रमजीत सिंह चीमा, एससी मोर्चा के अध्यक्ष डॉ. दिलबाग राय, युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बख्शीस सिंह के साथ तीनो मोर्चो के पदाधिकारी मौजूद थे।