भाजपा प्रधान पब्बी ने मंडल महिला मोर्चा प्रधान के घर पहुंच उन्हें किया सम्मानित

जालंधर( आशु घई )
अगले वर्ष देश मे होने वाले लोकसभा चुनावो के लिए हर कार्यकर्ता से सम्पर्क करने हेतु भाजपा नेताओ ने अपने कार्यकर्ताओं से सम्पर्क करना शुरू कर दिया है। इस बात को जिला भाजपा प्रधान रमन पब्बी ने मंडल 6 के भाजपा प्रधान अजय चोपड़ा के साथ नवनियुक्त महिला मोर्चा मंडल 6 की प्रधान अनु गुप्ता पहुंच कर साबित कर दिया है। इस अवसर पर रमन पब्बी अजय चोपड़ा के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता रामलुभाया कपूर, पंजाब युवा भाजपा के मीडिया इंचार्ज अशोक सरीन हिक्की, अखिल अरोड़ा, जितेंद्र अरोड़ा, श्रीमती शशी प्रभा कपूर, ध्रुव सोंधी के साथ महिला मोर्चा प्रधान अनु गुप्ता को चुनरी पहना सम्मानित किया।


इस अवसर पर रमन पब्बी ने अनु को बधाई देते हुए कहा कि भारत की बेटियां व महिलाएं दोबारा देश मे मोदी सरकार बनायेगी क्योंकि मोदी सरकार ने देश की नारी शक्ति के अधिकारो की रक्षा करते हुए उनको देश मे हर स्थान पर मजबूती प्रधान की है।
इस अवसर पर प्रधान अनु गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार ने भारत मे महिला सशक्तिकरण पर जोर दे देश मे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, वन स्‍टॉप सेंटर स्‍कीम, वर्किंग वुमन हॉस्‍टल, महिलाओं के लिए प्रशिक्षण और रोजगार कार्यक्रम, नारी शक्ति पुरस्‍कार, स्‍वाधार गृह, महिला शक्ति केंद्र योजना, महिला ‘ई-हाट’, उज्‍जवला योजना जैसी कई योजनाओं द्वारा देश मे महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसा और भेदभाव को खत्म करने का काम किया है। अनु ने बताया मोदी सरकार की तरफ से शुरू की गई योजनाएं कमजोर और पीड़ित महिलाओं की आवाज उठाने में मदद कर रही हैं। इतना ही नही मोदी सरकार ने महिलाओं के मुद्दों और देश की अर्थव्यवस्था में महिलायों के योगदान को भी मान्यता दी है।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.