भंडारी की उम्मीदवारी रद्द कर नया उम्मीदवार उतारने की मांग

मोदी जी के सपनों को साकार करने के लिए बदलाव जरूरी : गौरव लूथरा
भाजपा का लक्ष्य धर्म की रक्षा एवं जनता को रोजगार देना,अवैध कब्ज़े जमाना नहीं
जालंधर(विनोद मरवाहा)
भाजपा कायकर्ता गौरव लूथरा ने आगामी विधानसभा चुनावों में नार्थ विधानसभा हल्का से मौजूद विधायक के स्थान पर पार्टी हाई कमान को नये उम्मीदवार को मौका देने की मांग की है।
श्री लूथरा ने भाजपा के उच्च अधिकारियो को नार्थ विधानसभा के मौजूदा हालातों को लेकर पत्र लिख कर इस बार इस हलके से भाजपा उम्मीदवार बदलने का निवेदन किया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लिखे एक पत्र में गौरव लूथरा ने लिखा है कि पंजाब के शहरों में मोदी जी के सपनों को साकार करने के लिए इस बार भाजपा उम्मीदवारों का बदलाव जरूरी है क्योंकि मोदी जी अपना परिवार त्याग कर राष्ट्र के विकास कार्य में निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा कर रहे हैं जबकि दूसरी तरफ जालंधर के भाजपा विधायक समाजहित में कम निजी हितो के लिए अपने पारिवारिक सदस्यो के माध्यम से आर्थिक लाभ ले रहे हैं। श्री लूथरा के अनुसार यही कारण है कि समाज में मोदी जी के अच्छे कामो पर कुछ विधायको की वजह से गलत असर पड़ रहा है। श्री लूथरा अपने पत्र में यह भी लिखा है कि भाजपा का लक्ष्य हर-धर्म हर-वर्ग की रक्षा एवं जनता को रोजगार देना है और अगर जिम्मेवार विधायक ही धार्मिक स्थानों की जमीनों पर कब्ज़े करेंगे तो हर धर्म की रक्षा में लगी भाजपा की छवि समाज में निश्चित रूप से धूमिल होगी। श्री लूथरा के अनुसार जहाँ देश के प्रधानमंत्री दिन-रात जनता को रोजगार देने में प्रयासरत हैं वही भाजपा विधायक के पारिवारिक सदस्यो ने खुद के नाम पर एवं परिवार की महिलायो के नाम पर बेशुमार जायदाद कुछ सालो में बना ली है। उसके साथ नए नए कारोबार खोलकर जनता के कागज़ के कारोबार पर अपना कब्ज़ा जमा लिया है।
श्री लूथरा ने आरोप लगते हुए कहा कि जो लोग उनसे कागज़ नहीं लेते उन पर सरकारी विभाग सख्ती कर देते है ताकि विधायक के पारिवारिक सदस्यो को आर्थिक लाभ हो सके।
गौरव के कहा प्रधानमंत्री देश में अवैध कारोबार काले धन,भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने में लगे है वही उनके नाम का सहारा लेने वाले विधायक के इलाके में बड़ी मात्रा में अवैध कॉलोनियां,सट्टेबाज़ी,नशा तस्करी का खेल बहुत बड़े स्तर पर चल रहा है और विधायक खुद को शरीफ ईमानदार बताते है, जिसका नुकसान भाजपा को हो सकता है। श्री लूथरा ने कहा कि प्रधानमंत्री की अधयक्षता में केंद्र सरकार के किसी विभाग में किसी तरह का कोई भ्रष्टाचार नहीं हो रहा परंतु जालंधर के विकास कार्य के लिए बन रही हर सड़क को लेकर खुले रूप से भ्रष्टाचार हो रहा है।
श्री लूथरा ने अंत में लिखा है कि उपरलिखित कारणों को देखते हुए पार्टी हाई कमान को नेताओं के चलन एवं चरित्र को धयान में रखते हुए ही उनकी उम्मीद्वारी तय करना चाहिए।

6 thoughts on “भंडारी की उम्मीदवारी रद्द कर नया उम्मीदवार उतारने की मांग

Comments are closed.