निज्जरां डिस्पेंसरी द्वारा चरक जयंती पर क्विज प्रोग्राम आयोजित

जालंधर(विनोद मरवाहा)
डा.चेतन महता एम डी पंचकर्म द्वारा जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डा सुरेंद्र कल्याण के सहयोग से चरक जयंती के अवसर पर चरकसंहिता के विषय पर आयुर्वेद विभाग के चिकित्सकों की प्रशनोत्तर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में डा.कामिनी व डा.नेहा की टीम ने प्रथम व डा. सुमनप्रीत व डा.मनु हल्लन की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इन के इलावा डा.आकांक्षा, डा. अनीता, डा.रितीका व डा.गुरप्रीत की टीम ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। श्रोताओं में से डा.हेमंत, डा. नीरज व डा.सुखदेव ने भी सही उत्तर दिये।


इससे पहले डा.चेतन महता ने मुख्य अतिथि डा.सुरेंद्र कल्याण का स्वागत किया और सुप्रिडेंट सविता रानी व ऑफिस के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।
मंच का संचालन डा.रुपाली ने किया। डा.प्रियंका ने आचार्य चरक के जीवन पर प्रकाश डाला। डा. सुनील एम.एस ने क्विज मास्टर की भूमिका निभाते हुए बहुत ही रोचक ढंग से प्रश्न पूछे। डा.रजनी ने टाइम कीपर की भूमिका निभाई।
इस अवसर पर डा.सुमन, डा.नीटा, डा.राजेंद्र, डा.अमित सिद्धू, डा.मनवीर, डा. सोनिया, डा. किरन, डा.मनोज, डा.सुखप्रीत, डा. नीरज, डा.हरप्रीत, डा.गुरप्रीत, डा.अदिति, डा.ईशा, डा.योगेश, डा.भरत, डा.मंजीत, उपवैद्य हरमंदिर, उपवैद्य अमित शर्मा, कस्तूरी लाल व सुनील कुमार उपस्थित रहे।