जोगिन्दर पाल विक्की ने कहा- मेरी जान को खतरा, पुलिस में दी शिकायत

जालंधर (विनोद मरवाहा)
जोगिन्दर पाल एंड संस वाल्मीकि गेट के मालिक जोगिन्दर पाल विक्की ने वार्ड नंबर 66 से नगर निगम के चुनाव लड़ रहे कांग्रेसी उमीदवार राकेश कुमार नीटा के खिलाफ पुलिस को दी शिकायत में खुद की जान काे खतरा होने की बात कही है।

इस सबंधी जानकारी देते हुए पीड़ित जोगिन्दर पाल विक्की ने कहा कि वह वाल्मीकि गेट में जोगिन्दर पाल एंड संस के नाम से राशन की दुकान चलाते हैं। उन्होंने कहा कि राकेश कुमार नीटा ने जब साल 2012 में नगर निगम चुनाव लड़ा था तो वह उनकी दुकान से लगभग 35 हजार का राशन उधारी में ले गए थे और चुनावों के उपरांत रकम अदा करने कि बात कही थी। नीटा किसी कारणवश चुनाव हार गए थे। विक्की ने आरोप लगते हुए कहा कि चुनाव बीत जाने के बाद मैंने जब अपनी रकम का तकाजा नीटा से किया तो उन्होंने रकम न देने की बात कही।

विक्की ने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें नीटा मिला था और मैंने जब उससे अपनी रकम कि मांग की तो उन्होंने रकम देने से एक बार फिर इंकार कर दिया। आज पैसे लेने सबंधी जब मेरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो नीटा अपने कुछ साथियों सहित मेरी दुकान पर आया और मेरी गैरहाजिरी में मेरे बेटे को बुरा भला कहते हुए जान से मारने कि धमकी भी दे कर चला गया गया जिस सबनधी उन्होंने पुलिस डिवीज़न नंबर 3 में नीटा के खिलाफ शिकायत दी है । विक्की ने कहा कि अगर मुझे या मेरे बेटों को कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेवार राकेश कुमार नीटा ही होंगें। उन्होंने कहा कि वह इस सबंधी अपने वकील से राय कर जल्द ही चुनाव आयोग को भी शिकायत पत्र सौंपेंगे।

395 thoughts on “जोगिन्दर पाल विक्की ने कहा- मेरी जान को खतरा, पुलिस में दी शिकायत

Comments are closed.