जालंधर नॉर्थ में कांग्रेस को करारा झटका,रेरू के कई कांग्रेसी परिवार भाजपा में शामिल

जालंधर(विशाल कोहली)
जालंधर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आते रेरू गांव में कई कांग्रेसी परिवार महिला नेत्री अलका बावा के साथ भाजपा के सीनियर नेता एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव पंजाब सरकार केडी भंडारी की उपस्थिति में कांग्रेस को अलविदा कह कर भाजपा में शामिल हो गए।
इस मौके इलाका पार्षद स. परमजीत सिंह रेरू, भाजपा के मंडल प्रधान जीके सोनी, मंडल महामंत्री रविंदर शर्मा, स. करनैल सिंह, अशोक कुमार, रामपाल चोपड़ा, प्रधान और वार्ड नंबर 4 के प्रधान अमित शर्मा मोंटी आदि ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए सभी परिवारों का स्वागत किया।

इस मौके पर वार्ड प्रधान अमित शर्मा मोंटी ने बताया कि कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से लोगों का कांग्रेस के ऊपर से विश्वास उठ गया है। जिस तरह से चुनाव में झूठे वादे करके कांग्रेस सत्ता में आई और सत्ता में आने के बाद वोट डालने वाले को ही कांग्रेस ने अपने से दूर करना शुरू कर दिया। पार्षद परमजीत सिंह रेरू ने कहा कि जालंधर उत्तरी क्षेत्र का अगर किसी ने विकास करवाया है तो सिर्फ और सिर्फ क्षेत्र से पूर्व विधायक एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव पंजाब सरकार केडी भंडारी ने अपने 10 साल के कार्यकाल में करवाया। उन्होंने कहा कि आज जालंधर उत्तरी क्षेत्र के किसी भी मोहल्ले में जाकर वहां हुए कामों के बारे में देखा जाए तो सभी कार्य 2007 से 17 के बीच में केडी भंडारी द्वारा करवाए नजर आएंगे।

इस मौके पर भाजपा के सीनियर नेता एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव पंजाब सरकार केडी भंडारी ने कहा कि इतिहास गवाह है कि पंजाब की तरक्की और खुशहाली के लिए सिर्फ और सिर्फ स. प्रकाश सिंह बादल की अध्यक्षता वाली भारतीय जनता पार्टी एवं शिरोमणि अकाली दल की सरकार ने कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि हर जनप्रतिनिधि को चाहिए कि जब लोग उसे जिम्मेदारी देते हैं तब अपने क्षेत्र का चौमुखी विकास करवाना और इलाके में अमन शांति बनाकर रखना उस जनप्रतिनिधि की मौलिक जिम्मेदारी बनती है। लेकिन बहुत दुख की बात है कि मौजूदा कांग्रेस सरकार और इनके जनप्रतिनिधि लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। इस मौके  मंगत राम, अशोक कुमार, गुरशरण सिंह, अलका बावा, दसविंदर कौर, बलवीर कौर, मनप्रीत, विनय, सुमन, उषा, मधु, आशा, सुभाष आदि मौजूद थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

6 thoughts on “जालंधर नॉर्थ में कांग्रेस को करारा झटका,रेरू के कई कांग्रेसी परिवार भाजपा में शामिल

Comments are closed.