एक्शन मोड में नजर आए पार्षद पति कहा, वार्ड का विकास करना ही मेरा एकमात्र मकसद

जालंधर(केवल कृष्ण)
जालंधर नगर निगम चुनाव को एक महीने से अधिक का समय बीत गया है और सभी निगम पार्षदों ने शपथ ग्रहण भी कर लिया है। शपथ ग्रहण के तुरंत बाद ही वार्ड नंबर 45 की पार्षद जसपाल कौर भाटिया व उनके पति पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर स.कमलजीत सिंह भाटिया पूरी तरह एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। सत्ता हासिल करते ही भाटिया दम्पति ने अपना अंदाज दिखाना शुरू कर दिया है कि वह अपने निर्वाचन वार्ड में केवल काम करने आए हैं।
इसका जीता जागता प्रमाण उस समय देखने को मिला जब खुद श्री भाटिया ने आज वार्ड नंबर 44 व ४५ का दौरा कर मनजीत नगर, 120 फुटी रोड, पुराना शास्त्री नगर और मेन रोड दिलबाग नगर के क्रासिंग पॉइंट शास्त्री नगर में गलियों सीवरेज और स्ट्रीट लाइट का दौरा कर वहाॅ की परिस्थितियों से रूबरू हुए। इस अवसर पर जालंधर के डिप्टी मेयर सिमरनजीत सिंह बंटी उनके साथ थे ।
श्री भाटिया ने अपने क्षेत्रीय दौरे के दौरान क्षेत्रीय समस्याओं से रूबरू होकर उनका जल्द निपटारा करने का आश्वासन दिया और सभी को वार्ड नंबर 45 को स्वच्छ रखने का संदेश दिया। स. कमलजीत सिंह भाटिया ने बताया कि उन्होंने इलाके के लोगों से किया हुआ अपना वादा पूरा करने के लिए दिन-रात एक कर देंगे ताकि इन क्षेत्रों में भी कोई भी समस्या ना रहे और लोग अपने आप को एक मॉडल वार्ड के निवासी कहलाने के लिए गर्व महसूस करें। श्री भाटिया ने साथ ही यह स्पष्ट कर दिया कि उनका एकमात्र मकसद है, इस वार्ड का विकास करना, और इसके लिए वह सदैव पहले की भांति आगे भी तत्पर रहेगें।

इस अवसर पर श्री भाटिया व श्री बंटी ने मौके पर उपस्थित निगम स्टाफ को वार्ड में आ रही समस्याओं जैसे टूटी हुई सड़कें, बंद स्ट्रीट लाइट, सीवरेज जाम जैसी अन्य छोटी-मोटी समस्याओं के तुरंत हल करने के लिए आदेश दिए। इस अवसर पर नरेंद्र सिंह चीमा, जसवीर थापा, गुरजीत सिंह पोपली, जितेंद्र बंसल, अश्वनी कुमार, सन्नी अत्री, अशोक कुमार, देवेंद्र खैरा, गौरव अरोड़ा, जसवीर सिंह, सुखा सिंह, हरजिंदर बिट्टू आदि विशेष तौर पर मौजूद थे।

105 thoughts on “एक्शन मोड में नजर आए पार्षद पति कहा, वार्ड का विकास करना ही मेरा एकमात्र मकसद

Comments are closed.