20-20 ओवर के मैच में नगेन्द्र के शानदार 56 रन और 2 विकटों की बदौलत मजेस्टिक क्रिकेट क्लब ने बाबा सहे राम क्रिकेट क्लब को सराय खास में उनकी ही होम ग्राउंड में 4 विकटों से हरा शानदार जीत हासिल की

जालंधर(रोहित शर्मा)
आज मजेस्टिक क्रिकेट क्लब व बाबा सहे राम क्रिकेट क्लब के बीच सराय खास में मैच खेला गया। बाबा सहे राम क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बलेबाज़ी का फैंसला लिया। मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के तेज़ गेंदबाज़ों ने पॉवरप्ले में बेहतरीन गेंदबाज़ी की जिसकी बदौलत बाबा साहे राम 20 ओवरों में 184 रन ही बना पाया। जिसमे तेज़ गेंदबाज़ नगेंद्र ने 4 ओवरों में 23 रन देकर 2 विकेट, निमिष ने 3 ओवरों में 28 रन देकर 2 विकेट, जोंटी 4 ओवरों में 25 रन देकर 2 विकेट, अक्षय जैन (गुगु) ने 3 ओवरों में 40 रन देकर 2 विकेट लिए।

185 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के ओपनर्स सौरव जैन और अक्षय जैन (गुगु) ने बेहतरीन शुरुआत दी और 91 रनों की महत्वपूर्ण सांझेदारी निभाई, जिसमें सौरव जैन ने 41 रन और अक्षय जैन (गुगु) ने 35 गेंदों में 50 रन मार अपना अर्दश्तक पूरा किया। तीसरे नम्बर पर बलेबाज़ी करने उतरे मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के हरफनमौला खिलाड़ी नगेन्द्र ने 25 गेंदों में 56 रन बनाकर मैच को एकतरफा कर दिया और चौथे विकेट की सांझेदारी में जोंटी और नगेंद्र ने 67 बनाये, चौथे नम्बर पर बलेबाज़ी करने उतरे जोंटी ने 15 गेंदों में 21 रन, लगातार 4 विकेट गिरने के बाद मैच रोमांचक स्थिति में पहुंच गया, और 8 गेंदों में 7 रन चाहिए थे तब क्रीज़ पर बलेबाज़ी करने उतरे मैच फिनिशर रोहित शर्मा जिन्होंने 4 गेंदें पहले ही 2 शानदार चौके मारकर मजेस्टिक क्रिकेट क्लब को एक और जीत दिलाई।

मैच के मैन ऑफ द मैच रहे नगेन्द्र जिन्होंने आतिशी बलेबाज़ी करते हुए 25 गेंदों में 56 रन जिन्होंने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट लिए।

One thought on “20-20 ओवर के मैच में नगेन्द्र के शानदार 56 रन और 2 विकटों की बदौलत मजेस्टिक क्रिकेट क्लब ने बाबा सहे राम क्रिकेट क्लब को सराय खास में उनकी ही होम ग्राउंड में 4 विकटों से हरा शानदार जीत हासिल की

Comments are closed.