20-20 ओवर के मैच में गुरप्रीत सिंह (सोनू) के 18 गेंदों में नाबाद 54 रनों की बदौलत मजेस्टिक क्रिकेट क्लब ने लखन क्रिकेट क्लब को 10 रनों से हरा शानदार जीत हासिल की।

जालंधर(रोहित शर्मा)
आज मजेस्टिक क्रिकेट क्लब और लखन क्रिकेट क्लब के बीच प्रताप पूरा में मैच खेला गया। टॉस जीतकर मैजेस्टिक क्रिकेट क्लब के कप्तान गुरप्रीत सिंह (सोनू) और उप कप्तान गगन मल्होत्रा (जोंटी) ने पहले बलेबाज़ी करने का फैसला लिया। रिककी संधू और कमल मजेस्टिक क्रिकेट क्लब की तरफ से ओपनर के तौर पर बलेबाज़ी करने उतरे, दो विकेट जल्द गिरने के बाद, क्रीज़ पर बलेबाज़ी करने उतरे मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के पिल्लर अक्षय जैन (गुगु) ने कमल के साथ मिलकर 65 रनों की महत्वपूर्ण सांझेदारी निभाई जिसमें अक्षय जैन ने 21 गेंदों में 35 रन बनाए और कमल ने 43 गेंदों में 30 रन बनाए, जिसमे अक्षय जैन (गुगु) ने 3 गगनचुम्बी छक्के लगाए, और टीम का स्कोर 15 ओवर में 101 रनों तक पहुंचाया, इसके बाद रनों की गति को बढ़ाने के चक्कर में अक्षय जैन और कमल दोनों आउट हो गए 15 ओवर खत्म होने के बाद कीर्ज़ पर बलेबाज़ी करने उतरे मजेस्टिक क्रिकेट क्लब की रीड की हड्डी और मैच फिनिशर गुरप्रीत सिंह (सोनू) ने 18 गेंदों में ताबड़तोड़ नाबाद 54 रन बनाए जिसमें उन्होंने 6 आसमानी छक्के भी लगाए और मजेस्टिक क्रिकेट क्लब का स्कोर 164 रनों तक पहुंचाया और लखन क्रिकेट क्लब को 165 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे लखन क्रिकेट क्लब की टीम सात विकेट गिरने के बाद 20 ओवरों में मात्र 155 रन ही बना सकी। जिसमें मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के हरमन ने दो अचन्चेत कैच लपक कर मजेस्टिक क्रिकेट क्लब की जीत का रास्ता तय किया, मजेस्टिक क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजों का योगदान हरमन 4 ओवर में 24 रन देकर 1 विकेट, कमल ने 4 ओवर में 38 रन देकर 1 विकेट लिया, अक्षय जैन (गुगु) 4 ओवर 36 रन 2 विकेट, सौरव जैन ने 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट, नगेन्द्र ने 4 ओवर में 28 रन देकर 1 विकेट लिया। जिसकी बदौलत मजेस्टिक क्रिकेट ने 10 रनों से महत्वपूर्ण जीत हासिल की।
मैच के मैन ऑफ द मैच रहे गुरप्रीत सिंह (सोनू) जिन्होंने मजेस्टिक क्रिकेट क्लब को एक और महत्वपूर्ण जीत दिलाई।

Please select a YouTube embed to display.

Daily Limit Exceeded. The quota will be reset at midnight Pacific Time (PT). You may monitor your quota usage and adjust limits in the API Console: https://console.developers.google.com/apis/api/youtube.googleapis.com/quotas?project=488925842615