विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ना चाहता है यह भाजपा नेता

जालंधर (विनोद मरवाहा)
राजनीति के व्यापक अनुभव से समृद्ध और सत्ता के गलियारों की हर बारीकी की समझ रखने वाले अजय चोपड़ा इसी वर्ष के अंत में होने वाले प्रस्तावित नगर निगम चुनावों में वार्ड नंबर 20 से भाजपा के ऐसे सशक्त दावेदार हैं जो विकास के मुद्दे व साफ-सुथरी छवि के साथ चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्हें जमीन से जुड़ा एक ऐसा राजनेता माना जाता है जो एक साधारण आदमी के हक के लिये भी सड़क से नगर निगम तक हर बात को मजबूती से उठाने में भी गुरेज नही करता। राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के विचारों को अपने जीवन का दर्शन मानने वाले अजय चोपड़ा की चर्चा उनके बेबाक राजनैतिक अंदाज के कारण भी की जाती है।

श्री चोपड़ा ने कहा किअगर पार्टी उन्हें मौका प्रदान करती है तो यह चुनाव उनके लिए विकासवाद की जंग होंगें क्योंकि इस वार्ड से कांग्रेस ने आज तक विकास के मुद्दे पर कभी चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं दिखाई। उन्होंने कहा भाजपा हमेशा विकास की राजनीति करती है जब कि अन्य दल जाति-धर्म के सहारे चुनाव जीतने का ख्वाब देखते हैं।

श्री चोपड़ा ने कहा कि क्षेत्र का विकास व जनता का विश्वास ही मेरी प्राथमिकता है और यही कारण है कि उन्होंने वार्ड के विकास व समस्याओं को मुद्दा बनाया है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा चुनाव जीतने के बाद महिला सुरक्षा का मुद्दा भी मेरे लिए अहम रहेगा। हर जगह स्ट्रीट लाइट दुरुस्त करवाना और महिलाओं के लिए अलग से पार्कों की व्यवस्था करवाना मेरे लिए प्रायोरिटी पर रहेगा।

3 thoughts on “विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ना चाहता है यह भाजपा नेता

Comments are closed.