शिव सेना हिन्द 3 दिसम्बर को मोगा में करेगी विशाल धर्म संसद का आयोजन : निशान्त शर्मा

शिव सेना हिन्द 3 दिसम्बर को मोगा में करेगी विशाल धर्म संसद का आयोजन : निशान्त शर्मा
आंतकियों को जल्द फांसी देने के लिए शिव सेना हिन्द पंजाब भर में सौपेंगी ज्ञापन :ईशान्त शर्मा
जालंधर(अमित अलवादी)
शिव सेना हिन्द की एक विशेष बैठक का आयोजन जालंधर में पंजाब प्रधान युवा ईशान्त शर्मा की अगवाई में की गयी। इस बैठक में विशेष रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा उपस्थित हुए। इस मौके उन के साथ शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय चैयरमेन व राष्ट्रीय उपप्रमुख वेद अमरजीत शर्मा, चैयरमेन राजिंदर धालीवाल, पंजाब अध्यक्ष सौरव अरोड़ा समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद थे।
पंजाब के 6 जिलों में दो दिवसीय दौरे पर निकले निशांत शर्मा व वेद अमरजीत शर्मा ने कहा कि पंजाब में आतंकवाद का सफाया करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के कत्ल केस में फांसी की सजा का सामना कर रहे बलवंत सिंह राजोआना की सजा माफी के लिए फिर से राष्ट्रपति दरबार में गुहार लगाने की तैयारी में जुटे शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान कृपाल सिंह बडूंगर पंजाब का माहौल खराब करने पर तुले है। कृपाल सिंह बडूंगर पंजाब व देश से गद्दारी कर रहे है। आंतकवादी का समर्थन करना देश की जनता से धोखा है। उन्होंने कहा कि एक तरफ पंजाब में एक के बाद एक हिन्दू नेता को मौत के घाट उतारा जा रहा है और शर्मनाक बात यह गई कि अभी तक एक भी कातिल पुलिस की गिरफ्त में नही आ सका है।
उन्होंने कहा कि पंजाब में पिछले 2 वर्षों में कई हिन्दू नेताओ की हत्या की गई। जिस में नामधारी समुदाय की माता चंद कौर, आरएसएस नेता व पूर्व ब्रिगेडियर जगदीश गगनेजा, शिवसेना नेता दुर्गा गुप्ता, हिंदू तख्त के नेता अमित शर्मा और इस के अलावा कई हिन्दू संगठनों के नेताओ पर हमले किये गए जिस में कई बुरी तरह से घायल भी हुए। मगर आज तक कृपाल सिंह बडूंगर ने कभी भी हिन्दू नेताओं के कातिलों को पकड़ने के लिए मांग नही उठायी। उन्होंने कहा कि शिव सेना हिन्द सरकार को ज्ञापन सौप कर मांग करेगी कि आंतकियो को शीघ्र अति शीघ्र फांसी दी जाए।
ईशान्त शर्मा ने मांग करते हुए कहा कि पंजाब में जितने भी हिन्दू नेता शहीद हुए है उन हिन्दू नेताओं की याद में जालंधर में नेशनल हाईवे पर स्थित पीएपी चौक का नाम शहीदां दा चौक रखा जाए ताकि पंजाब की जनता और युवा पीढ़ी को सन्देश मिल सके कि हमे भी पंजाब व देश की अखंडता के लिए हर कुर्बानी देने के लिए तैयार रहना है और देश की जनता इन सभी शहीदों को समय समय पर श्रदांजलि अर्पित कर सके।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

297 thoughts on “शिव सेना हिन्द 3 दिसम्बर को मोगा में करेगी विशाल धर्म संसद का आयोजन : निशान्त शर्मा

Comments are closed.