हर रात को करेंगे ये काम तो भर जायेगी आपकी तिजोरी और नहीं होगी कभी धन की कमी

जालंधर (हलचल पंजाब टीम)
हर व्यक्ति को आज के समय में पैसे की जरूरत पड़ती है। बिना पैसे के आजकल कोई भी काम नहीं होता है। ऐसे में जो व्यक्ति निर्धन होता है, वह अपने आप को बहुत कमजोर महसूस करता है। वह पैसा कमाने के लिए दिन-रात मेहनत तो करता है, लेकिन वह सफल नहीं हो पाता है। वह अपनी निर्धनता के लिए किस्मत को कोसता रहता है।
आर्थिक समस्याएं हो सकती हैं पल भर में दूर:
ऐसे में वह बस यही चाहता है कि कहीं से किसी ऐसे उपाय के बारे में पता चल जाए, जिससे वह कम समय में ही धनवान बन जाए और उसकी सारी समस्याएं दूर हो जाएं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सच में आपकी आर्थिक समस्याओं को पल भर में दूर कर सकता है।
खुले असमान के नीचे करें मां लक्ष्मी की प्रार्थना:
माता लक्ष्मी को धन की देवी माना जाता है। उनके ही आशीर्वाद से व्यक्ति धनवान और अभिशाप से कंगाल बनता है। खुले असमान के नीचे पश्चिम दिशा की तरफ मुंह करके बैठ जाएं। अब दोनों हाथ जोड़कर मां लक्ष्मी का ध्यान करते हुए उनकी प्रार्थना करें। मां लक्ष्मी को अपनी आर्थिक समस्या के बारे में बताएं। प्रार्थना करने के पश्चात दोनों हाथों को नीचे करके हथेलियों को अपने मुंह पर फेरें।
उत्तर दिशा में स्थापित करें मां लक्ष्मी की प्रतिमा:
ऐसा करने से मां लक्ष्मी आपकी पुकार जल्दी सुनती हैं और कुछ ही दिन में आपकी आर्थिक समस्या दूर हो जाती है। इस क्रिया को करने के साथ ही आप अपने घर के मंदिर में भी थोड़ा बदलाव करें। मां लक्ष्मी का निवास उत्तर दिशा में होता है, इसलिए अपने घर के मंदिर में मां लक्ष्मी की मूर्ति या चित्र को उत्तर दिशा की तरफ स्थापित करें। ऐसा करने से घर की उत्तर दिशा सक्रिय हो जायेगी और घर में धन का आगमन होने लगेगा।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

16 thoughts on “हर रात को करेंगे ये काम तो भर जायेगी आपकी तिजोरी और नहीं होगी कभी धन की कमी

Comments are closed.