निज्जरां में तंदुरुस्त पंजाब व डेपो प्रोग्राम, मिनी मैराथन व पुलिस पब्लिक मीट भी करवाई गई ,डा.चेतन महता को किया गया विशेष सेवाओं के लिए सम्मानित

जालंधर(विशाल कोहली)
तंदुरुस्त पंजाब मिशन के तहत सरकारी आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी निज्जरां में हाईस्कूल व थाना लांबड़ा की तरफ से विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डीएसपी सरबजीत राय मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।
इस अवसर पर डी एस पी सरबजीत राय ने कहा कि सरकार व पुलिस नशे की चंगुल में फंसे युवाओं का ईलाज करवा कर उन्हें मुख्यधारा में लायेगी ताकि एक सभ्य समाज का निर्माण संभव हो सके।
इस अवसर पर डा. चेतन महता ने लोगों को नशे के दुष्प्रभाव के बारे में बताया और उन्हें नशे से दूर रहने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि नशा हमारे शरीर की शक्ति को खत्म कर उसे बीमारियों का घर बना देता है। इसलिए हमें स्वयं भी और दूसरों को भी इससे दूर रहने के लिए प्रेरित करना चाहिए।
थाना प्रभारी पुष्प बाली ने नशा मुक्ति क्षेत्र के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए सभी को नशा न करने की शपथ दिलाते हुए कहा कि पंजाब सरकार द्वारा चलाए जा रहे नशा उन्मूलन अभियान के तहत लोगों जागरूक किया जाए, ताकि इसकी चपेट में आने से किसी को रोका जा सके।
एक्सीयन विजय ने नशा मुक्ति केंद्र के बारे मे मह्त्वपूर्ण जानकारी दी। डा चेतन महता को उनके विशेष प्रयासों के लिए सम्मानित किया गया। प्रिंसिपल राजेश कुमार ने सभी का स्वागत किया। छात्रों व अध्यापकों ने मिनी मैराथन दौड़ में भाग लिया। पुलिस पब्लिक मीट का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर कांग्रेस नेता हरनेक सिंह, तनवीर सिंह, गुरनाम सिंह, ए एस आई पिप्पल सिंह, जत्थेदार गुरदेव सिंह, सरपंच जसविंदर कौर, प्रेमी, मंगल सिंह, विकास शर्मा, मास्टर सुखदेव सिंह, लंबडदार मलकीत सिंह आदि उपस्थित थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.