श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर के प्रधान का हुआ चुनाव

जालंधर (विशाल कोहली)
श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर कमेटी गांधी मंडप चौक किशनपुरा के चुनाव मंदिर सराय के हाल में संपन्न हुए। प्राणनाथ भल्ला की देखरेख में हुए चुनाव के दौरान मंगत राय शर्मा को सर्वसम्मति से प्रधान, वरिंदर गुप्ता को जनरल सेक्टरी और नरेंद्र गोयल को कोषाध्यक्ष चुना गया। इस मौके पर मंदिर कमेटी ने श्री शर्मा को प्रधान चुने जाने पर बधाई दी।

नवनियुक्त प्रधान मंगत राय शर्मा ने मंदिर प्रबंधक कमेटी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि मंदिर कमेटी के सहयोग से ही यह सब संभव हुआ है और वह हमेशा कमेटी को साथ लेकर धर्म का पताका पहले की ही तरह आगे भी फहराते रहेंगे।
श्री शर्मा ने कहा कि भारत जैसे विशाल देश में कश्मीर से कन्याकुमारी तक अगर हम एकजुट हैं तो इसमें धर्म की अहम भूमिका है। भारत की ही तरह पूरे विश्व में लोगों को एकजुट रखने में भी धर्मिक मूल्यों का योगदान है क्योंकि सभी धर्म मनुष्य को एक सूत्र में बांधने का कार्य करते हैं। श्री शर्मा ने कहा कि धर्म की सेवा मानवता की अद्भुत जीवन रेखा है। धर्म की सेवा के समान कोई तप और यज्ञ नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय चिंतन में धर्म की सेवा जीवन शैली का एक विशिष्ट अंग भी है।

इस अवसर पर हरबंस लाल शर्मा, धर्मवीर मित्तल, विनोद रत्ती, हरदीप, जगदीश सेखड़ी, सुरेश शर्मा, सतपाल सत्ती, हनुमान सिंगला, केवल कृष्ण शर्मा, सुनील ठुकराल, रमेश चौधरी, जसवीर बिट्टू, सुभाष पासी, संदीप सोंधी,नरिंदर गोयल, वी के शर्मा, नरिंदर शर्मा, कमल दुआ, हरिकृष्ण आनंद, संजय मित्तल, वणिषज जैन, आदित्य जैन, अश्वनी दत्ता सहित अन्य भी मौजूद थे।