टला बड़ा हादसा : हवा में जब खराब हुआ विमान तो उसमें सवार थे 160 यात्री

नई दिल्ली( हलचल नेटवर्क)
दिल्ली से पटना जा रहा गो-एयर का विमान एक बड़े हादसे का शिकार होते होते बच गया। पटना एयरपोर्ट लैंडिंग से पहले विमान no. जी8-150 की पंखी टूटकर इंजन में जा घुसी जिसके चलते विमान का इंजन डैमेज हो गया। विमान के पायलट ने अपनी सूझ-बूझ से किसी तरह एयरपोर्ट पर विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई।
उस वक्त विमान में 160 यात्री सवार थे। इसी विमान को पटना से रात में ही वापस दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी। मगर विमान खराब होने के कारण ऐसा नहीं हो सका। नतीजा, दिल्ली जाने वाले 165 यात्रियों को पटना एयरपोर्ट से ही वापस लौटना पड़ा।
पटना से दिल्ली जाने वाले 165 यात्रियों को जब मालूम हुआ कि उनकी उड़ान रद हो गई है तो वैकल्पिक व्यवस्था की मांग कर वे हंगामा करने लगे। रात 10 बजे के आसपास पटना से दिल्ली की एक ही फ्लाइट बची थी जो पहले से ही पूरी तरह फुल थी। रात 12 बजे तक सारे यात्री वैकल्पिक व्यवस्था को लेकर हंगामा करते रहे।
यात्रियों के हंगामे को देखते हुए गो एयर के कई कर्मचारी व अधिकारी खिसक लिए। जो यात्री पटना शहर व आसपास के रहने वाले थे वे टिकट वापस कर लौट गए परंतु जो बाहर से आए थे वे वैकल्पिक व्यवस्था को लेकर डटे हुए थे। देर रात तक डटे यात्रियों को विमान कंपनी की ओर से भोजन भी नहीं दिया गया।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.