अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा आब्जर्वर नियुक्त


कांगड़ा(हलचल विशेष)
पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सतनाम बिट्टा को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने हिमाचल प्रदेश चुनावों को देखते हुए उन्हें जिला कांगड़ा के अंतर्गत आते फतेहपुरा विधान सभा का आब्जर्वर नियुक्त किया है।
अपनी इस नियुक्ति पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की चेयरपर्सन श्रीमती सोनिया गाँधी, उप प्रधान राहुल गाँधी, हिमाचल प्रदेश के प्रभारी व सांसद सुशील कुमार शिंदे व हिमाचल चुनाव प्रभारी व सांसद रंजीता रंजन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पंजाब में विधान सभा व लोक सभा हलका गुरदासपुर के उपचुनाव में विजयी होने के बाद अब कांग्रेस का अगला मिशन हिमाचल चुनाव जीतना है। उन्होंने कहा कि देश में मोदी द्वारा चलाई जा रही नीतियों ने देश को आर्थिक मंदहाली की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है, जिससे जनता परेशान है। श्री बिट्टा ने कहा कि भाजपा से जनता का मोह भंग हो गया है तथा देश के विभिन्न स्थानों पर हो रहे चुनाव के दौरान करारी हार देकर जनता भाजपा को सबक सिखा रही है, हिमाचल में भी कांग्रेस एक न्य इतिहास बनाते हुए भारी बहुमत से विजयी होगी।
श्री बिट्टा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में में इस बार कांग्रेस सरकार द्वारा करवाए गए अथाह विकास के नाम पर वोट पडेंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए अनाप शनाप बयानबाजी कर जनता को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन यहाँ की जनता भाजपा के कुप्रचार और ओछे हथकंड़ों से गुमराह होने वाली नहीं हैं क्योंकि भाजपा अपने घिसे पिटे मुद्दों परिवारवाद व जातिवाद तक ही सिमट कर रह गई है। यही कारण है कि हिमाचल की जनता विकास के लिए कांग्रेस को ही वोट देगी। झुमलेबाज़ी
श्री बिट्टा ने कहा कि भाजपा का कमल जिसे भाजपा ने आज तक झूठ,अफवाहों व भ्रष्टाचार से सींचा है अब इनकी हरकतों से हिमाचल में पूरी तरह मुरझा चुका है। लोगों ने इस कमल को एक बार हिमाचल में खिलवा कर देख लिया कि इसके खिलने से प्रदेश में भ्रष्टाचार, भाई भतीजा वाद, कबाड़ माफिया, के कितने भ्रष्ट पौधे उगे हैं। उन्होंने कहा कि लोग विकास को वोट देने के लिए खुलकर सामने आ रहे हैं व भाजपा को जगह-जगह नकारा जा रहा है।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

8 thoughts on “अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा आब्जर्वर नियुक्त

Comments are closed.