हितेश चड्डा जिला जालंधर कांग्रेस के महासचिव बने

जालंधर(मनु त्रेहन)
कांग्रेस पार्टी के प्रति लंबे समय से सक्रिय भूमिका निभाने वाले युवा कांग्रेस नेता व युवाओं में काफी लोकप्रिय हितेश चड्डा को जिला कांग्रेस का महासचिव नियुक्त किया गया है। इस पद पर श्री चड्डा की नियुक्ति जिला कांग्रेस प्रधान दलजीत सिंह आहलुवालिया द्वारा की गई है। हितेश चड्डा ने अपनी इस नियुक्ति पर पार्टी हाईकमान व जिला प्रधान श्री आहलुवालिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह ईमानदारी, मेहनत तथा लगन के चलते पार्टी की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे और पूरी निष्ठा के साथ अपनी जिम्मेवारी निभाएंगे व साथ ही संगठन की मजबूती के लिए वह निष्ठापूर्वक काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जिला जालंधर में पड़ते सभी विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस को पहले से भी कहीं अधिक मजबूत बनाया जाएगा।

श्री चड्डा ने सभी वर्करों को पार्टी के लिए समर्पित होकर काम करने का आह्वान करते हुए कहा कि वर्ष २०१९ के आम चुनावों में थोड़ा समय रह गया है, इस लिए समूह पार्टी वर्कर्स जीत के लिए अभी से ही तैयारियां शुरू कर दें। जिससे विरोधियों को इन चुनाव में नमोशी भरी हार दी जाये। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी पूरे पंजाब में बढिय़ा और लोकहितैषी नीतियों के अंतर्गत काम कर रही है और पार्टी नेताओं और वर्करों की यह जि़म्मेदारी बनती है कि वह सरकार की अब तक की प्राप्तियां और कामों को लोगों में लेकर जाएं और इनका अधिक से अधिक प्रचार करें, जिससे झूठी बयानबाज़ी करके लोगों को गुमराह करने वाले विरोधी पार्टियों के नेताओं को मुंहतोड़ जवाब मिल सके।

इस अवसर पर पार्षद विपन चड्डा बब्बी, संजू अरोड़ा, युवा कांग्रेस लीडर आशु चड्डा, परवीन महेन्द्रू, जितेंद्र जैन, गोगी कुमार आदि उपस्थित थे।

15 thoughts on “हितेश चड्डा जिला जालंधर कांग्रेस के महासचिव बने

Comments are closed.