श्री देवी तलाब मन्दिर में बेडमिंटन ग्रुप के यारां दा ग्रुप मेंबर्स ने मनाई होली

जालंधर(रोहित शर्मा)
उत्तरी भारत के सुप्रसिद्ध शक्ति पीठ श्री देवी तलाब मन्दिर में बेडमिंटन ग्रुप के यारां दा ग्रुप मेंबर्स ने उमंग के साथ अबीर-गुलाल के संग होली मनाई। जिसमें ग्रुप के मेंबर्स रोहित शर्मा, विजय कुमार(कोच ) दीपक विज, दीपक कुमार, अमित सहगल, संजीव कुमार, गौरव शर्मा, राकेश सोढ़ी, विपिन शर्मा, पम्मी भाई, सुनील विग, संजीव चड्डा व संजय शर्मा इस अवसर पर विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

ग्रुप के मेंबर्स ने एक दूसरे को रंग व अबीर लगा कर होली की बधाइयों का आदान प्रदान किया। बता दें कि शहर भर में बच्चे तथा युवक सुबह से ही टोलियां बनाकर धमाचौकड़ी करते नज़र आये। इस दौरान ढोल की थाप पर भंगड़े भी चलते रहे। हाथ में पिचकारी और लाल गुलाल लेकर सभी अपने दोस्तों पर रंग लगाने और पानी के गुब्बारे फेंकने में लगे हुए थे।

क्या बच्चे क्या बुज़ुर्ग सभी होली के रंग में रंगे नज़र आये। युवकों में तो जोश और अधिक था। युवाओं ने मोटरसाइकलों और स्कूटरों पर झंडे लगाकर शहर का चक्कर काटा और अपने परिचितों पर रंग फेंके। महिलाएं भी पीछे नहीं रही उन्होंने ने भी अपनी सहेलियों व रिश्तेदारों को गुलाल लगाया। गीले शिकवे भूलकर लोगों ने एक दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर खुशी बांटी। कुल मिलाकर पूरे शहर में रंगों का यह पावन त्यौहार शांतिपूर्वक ढंग से हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

247 thoughts on “श्री देवी तलाब मन्दिर में बेडमिंटन ग्रुप के यारां दा ग्रुप मेंबर्स ने मनाई होली

Comments are closed.