विधायक हैनरी ने हरदीप नगर एक्सटेंशन में किया सड़क का उद्घाटन, कहा क्षेत्र के विकास में नहीं आने दी जाएगी कोई कमी 

जालंधर(मनु त्रेहन)
हल्का उत्तरी विधानसभा के विधायक व आल इण्डिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य अवतार जूनियर हैनरी ने हरदीप नगर एक्सटेंशन में 12 लाख की लागत से बनाने वाली सड़क का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर अपने प्रभावशाली सम्बोधन में विधायक हैनरी ने कहा कि क्षेत्र के विकास की रफ़्तार को बढ़ावा देना ही उनका एक मात्र लक्ष्य है। क्षेत्र के विकास हेतु उनकी ओर से किसी भी प्रकार की कसर नहीं छोड़ी जा रही है। श्री हैनरी ने कहा की जिस तरह से हलके की तरक्की और उन्नति के लिए काम किया जा रहा है, आगे भी यह क्रम इसी तरह जारी रहेगा। उन्हें सिर्फ हलके की जनता का आशीर्वाद और साथ चाहिए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के चौतरफा विकास हेतु यत्नशील हैं व् लोगों से जो वादे किए हैं उन्हें हर हाल में पूरा किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार सभी वर्गो के हितों को साथ लेकर चल रही है और उनका भी यही प्रयास है कि हर वर्ग को उसका हक मिले। श्री हैनरी ने राज्य की कांग्रेस सरकार द्वारा संचालित की जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी भी प्रदान की।
इलाका पार्षद निर्मल सिंह निम्मा ने कहा कि पिछले कई वर्षो से इलाकावासियों को काफी परेशानियों के दौर से गुजरना पड़ा था जिससे अब विधायक बावा हैनरी के प्रयासों से निजात मिलती नज़र आ रही है। समस्त इलाकावासियों ने विधायक हैनरी का आभार भी व्यक्त किया।