शहीदों की कुर्बानी से मिली आजादी को संभालना होगा : रोहित शर्मा

जालंधर(विनोद मरवाहा)
सिद्ध शक्तिपीठ श्री देवी तालाब मन्दिर के प्रांगण में यारां दा ग्रुप और गुड मॉर्निंग वॉक एसोसिएशन की तरफ से 72वां स्वतंत्रता दिवस उत्साह के साथ मनाया गया। जिसमें यारां दा ग्रुप और गुड मॉर्निंग वॉक एसोसिएशन के मेंबर्स ने मिलकर भारत माता की जय, हिंदुस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाए और मिलकर राष्ट्रीय गान भी गाया।
इस अवसर पर सभी को इस पर्व की बधाई देते हुए युवा देश भक्त रोहित शर्मा ने कहा कि हमें यह आजादी अपने वीर सपूतों की कुर्बानियों से मिली है। अब हमें इसे कायम ही नहीं रखना है वरन जाति, भेद और लिंग का भेद मिटाकर देश और प्रदेश को नई बुलंदियों पर पुहंचाना है। उन्‍होंने कहा कि किसी भी समाज के विकास और प्रगति के लिए शांति व सद्भाव बेहद जरूरी है। यह हमारी सबसे बड़ी जरूरत और प्राथमिकता होनी चाहिए।


श्री शर्मा ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की बहादुरी एवं बलिदान को हमेशा जिंदा रखने के लिए हमें युवाओं एवं बच्चों को उनकी शहादत एवं पराक्रम की जानकारी देना आज समय की सबसे बड़ी मांग है।
इस अवसर पर दीपक विज, विपिन शर्मा, रिंकू, विजय कुमार, अरविंद, संजीव, पवन, अमित सहगल, राकेश सोढ़ी, पम्मी भाई, विकास, विजय शाही, अशोक कुमार, भूषण कोहली, शाम दास, कुन्द्रा जी, कपूर जी, मित्तल जी व ग्रुप के अन्य मेंबर्स काफी संख्या में उपस्थित थे।