चैंपियंस ट्रॉफी के लिए हुई टीम इंडिया की घोषणा, चार जून को पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत

जालंधर (हलचल पंजाब )
चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गयी है. रोहित की चैम्पियंस ट्राफी के लिए भारतीय टीम में वापसी नई दिल्ली, ध्यान देने वाली बात है कि अब पूरी तरह फिट हो चुके रोहित शर्मा ने इंग्लैंड में अगले महीने होने वाली चैम्पियंस ट्राफी के लिए भारतीय टीम में वापसी की है जबकि चयनकर्ताओं ने 15 सदस्यीय टीम में किसी हैरान कर देने वाले नाम को नहीं चुना है.
न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हुए रोहित को सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की जगह टीम में शामिल किया गया है जो कंधे की चोट के कारण बाहर हैं. विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम में मनीष पांडे को अतिरिक्त बल्लेबाज के रूप में शामिल किया गया है. महेंद्र सिंह धौनी टीम के विकेटकीपर होंगे.
कुल मिलाकर चयनकर्ताओं ने उस टीम पर भरोसा कायम रखा है जिसने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड को घरेलू श्रृंखला में हराया था. भारत चैम्पियंस ट्राफी में अपना पहला मैच चार जून को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. टूर्नामेंट एक जून से शुरू होगा. कल रविवार को बीसीसीआई ने अपनी आम सभा की विशेष बैठक में इंग्लैंड एवं वेल्स में होने वाली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के प्रतिनिधित्व को स्वीकृति दे दी.

4 thoughts on “चैंपियंस ट्रॉफी के लिए हुई टीम इंडिया की घोषणा, चार जून को पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत

Comments are closed.