इंडियन आयल टैंकर यूनियन ने सुच्ची पिंड में वार्षिक अखंड पाठ करवाया

जालंधर(विशाल कोहली)
इंडियन इंडियन आयल टैंकर यूनियन के सभी सदस्यों,ड्राइवर भाइयों,हेल्परों एवं सभी इंडियन आयल के कर्मचारियों की तरफ से आज इंडियन आयल कारपोरेशन के सुच्ची पिंड जालंधर डिपो में श्री अखंड पाठ साहिब का वार्षिक पाठ बड़े ही श्रद्धापूर्वक सम्पन हुआ।
इस कार्यक्रम में इंडियन आयल टर्मिनल के चीफ मैनेजर हरविंदर सिंह मिन्हास,कांग्रेसी नेता राजिंदर बेरी एवं यूनियन के प्रधान किशनलाल शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित हुए।
इस अवसर पर भाई दविंदर सिंह सोढ़ी जी लुधियाना वालों ने कीर्तन कर भारी संख्या में एकत्रित हुई संगत को धार्मिक शब्दों का सिमरन करा निहाल कर दिया। भाई सोढ़ी जी ने अपने एक शब्द में गिरते को सहारा डूबते को किनारा परमेश्वर की भक्ति से मिलता है का वर्णन किया।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस के पूर्व जिला प्रधान और केंद्रीय विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार राजिंदर बेरी ने कहा कि इस तरह के आयोयन समाज को सामाजिक बुराइयो के खिलाफ लड़ने का बल देते हैं और परमात्मा की भक्ति ही परमेश्वर को पाने का एक मार्ग है।
टैंकर यूनियन के प्रधान किशनलाल शर्मा ने कहा कि अधर्म पर धर्म की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी दुनिया को श्री गुरु ग्रन्थ साहिब जीवन जीने एवं हर समस्या के समाधान के साधन बतलाते हैं। टैंकर यूनियन की तरफ से भाई दविंदर सिंह सोढ़ी, इंडियन आयल के चीफ टर्मिनल मैनेजर एच.एस.मिन्हास, कांग्रेसी नेता राजिंदर बेरी व प्रधान किशनलाल शर्मा को गुरु नानक देव जी का चित्र एवं दोशाला देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर इंडियन आयल के अधिकारी दविंद्रजीत सिंह,प्रदीप शर्मा,अटल नथानी,टैंकर यूनियन के अंग्रेज सिंह गिल,अवतार सिंह तारी,अमरजीत सिंह चीमा,सुरजीत सिंह फौजी,जसवीर सिंह,सरवन कुमार शर्मा,मलकीत सिंह,बलजीत सिंह,जोगा सिंह,अशोक सरीन हिक्की, राजिंदर लॉली,मंगत सिंह, बूटा सिंह,मनीष शर्मा,तिलक राज विजय अरोड़ा महिंदर सिंह,जसविंदर सिंह आदि सभी सदस्य शामिल थे ।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

498 thoughts on “इंडियन आयल टैंकर यूनियन ने सुच्ची पिंड में वार्षिक अखंड पाठ करवाया

Comments are closed.